News Nation Logo
Breaking
Banner

Kim Kardashian से तलाक के बाद भी दूर नहीं रह पा रहे Kanye West, खरीदा नया घर

कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के घर के सामने यह घर 421,000 अमेरिकी डालर में खरीदा है जो 3,600 वर्ग फुट में फैला है इसके साथ ही एक घुड़सवारी का मैदान है जो एक एकड़ से अधिक भूमि पर स्थित है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Dec 2021, 10:33:08 AM
kim kanye home

Kim Kardashian से तलाक के बाद भी दूर नहीं रह पा रहे Kanye West (Photo Credit: फोटो- @kimkardashian Instagram)

highlights

  • किम और कान्ये तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं
  • किम ने कान्ये से तलाक मांगा है
  • अब कान्ये ने किम के घर के सामने घर बनाया है

नई दिल्ली:  

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और उनके एक्स पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपने तलाक के बाद से काफी सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बाद कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसे जानकर उनके फैंस हैरान हैं. बॉलीवुड में एक गाना है, 'तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा', इस गाने को कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने सच कर दिखाया है. दरअसल, कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के घर के सामने घर खरीदा है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को इन बोल्ड लुक्स से मिला है फेम, Photos देख आप भी दिल दे बैठेंगे!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) लॉस एंजिल्स में रहती हैं जहां उनके घर के सामने ही कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने घर खरीदा है. ताकि वो अपने बच्चों के करीब रह सकें. कान्ये वेस्ट अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने यह घर 421,000 अमेरिकी डालर में खरीदा है जो 3,600 वर्ग फुट में फैला है इसके साथ ही एक घुड़सवारी का मैदान है जो एक एकड़ से अधिक भूमि पर स्थित है. कान्ये वेस्ट (Kanye West) के नए घर में पांच-बेडरूम, चार-बाथरूम हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने चार बच्चों, नॉर्थ, सेंट, शिकागो और बेटे के साथ रहती हैं. हालांकि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से नाम से 'वेस्ट'  नहीं हटाया है, यहां अब भी पूरा नाम किम कार्दशियन वेस्ट लिखा है. कान्ये ने किम से वापस उनकी जिंदगी में लौटने देने की गुजारिश की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) अभी भी किम से अलग होना नहीं चाहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कान्ये ने कहा था कि गॉड उन्हें किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के साथ वापस आने में मदद करेंगे.

First Published : 28 Dec 2021, 10:30:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.