News Nation Logo

पवन कल्याण की दिवानगी, 'वकील साब' का ट्रेलर देखने के लिए मची भगदड़

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' (Vakeel Saab) के ट्रेलर रिलीज पर यहां संगम शरथ थिएटर में हंगामा खड़ा हो गया. उनके प्रशंसक बेकाबू हो गए और तोड़ा फोड़ी करते हुए थिएटर में घुसने लगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 03:15:25 PM
Vakeel Saab

Vakeel Saab (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • 'वकील साब' का ट्रेलर देखने के लिए उमड़ी भीड़
  • 2 साल बाद फिल्मी पर्दे पर पवन कल्याण की वापसी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भीड़ का वीडियो

नई दिल्ली:

किसी अभिनेता की दीवानगी का आलम क्या हो सकता है इसका एक उदाहरण सोमवार को देखने को मिला. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की आने वाली फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गए. पवन कल्याण (Pawan Kalyan) जब से अभिनेता से नेता बने हैं, वे फिल्मों से थोड़ा दूर हो गए हैं. तब से उनके फैन्स उनकी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. तकरीबन दो साल बाद पवन कल्याण (Pawan Kalyan) फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स के सब्र का बांध टूट गया और वो थियेटर पर उमड़ पड़े. पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साब' (Vakeel Saab) के ट्रेलर रिलीज पर यहां संगम शरथ थिएटर में हंगामा खड़ा हो गया. उनके प्रशंसक बेकाबू हो गए और तोड़ा फोड़ी करते हुए थिएटर में घुसने लगे.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- नाना ने किया था यौन शोषण

29 मार्च यानी बीते दिन की घटना है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक यह ट्रेलर 29 मार्च को शाम 4 बजे के आसपास तेलुगु राज्यों के कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. सुपरस्टार के प्रशंसक दोपहर 2 बजे ही थिएटर पहुंच गए और ट्रेलर बाहर आने से पहले उनकी तस्वीर की पूजा की और नारियल चढ़ाया. हालांकि, जैसे ही ट्रेलर रिलीज का समय नजदीक आया फैन्स बेकाबू हो गए.

फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने वकील साब का ट्रेलर रिलीज किया है. बोनी ने ट्व‍िटर पर ट्रेलर साझा करते हुए लिखा-  'आख‍िरकार न्याय ही जीतेगा अगर आपके पास सही लोगों का साथ है'. ट्रेलर के आते ही सेलेब्स के रिएक्शंस का तांता लग गया है. सभी ने पवन कल्याण के कमबैक को पावरफुल बताते हुए उनकी प्रशंसा की है. राम चरण ने लिखा- 'बाबायी...माइंड ब्लोइंग और हमेशा की तरह पावरफुल'. साई धरम तेज लिखते हैं- 'क्या जबरदस्त ट्रेलर है...कल्याण मामा को इस तरह देखकर बहुत अच्छा लगा'.  

ये भी पढ़ें- US Navy के जवानों ने गया 'स्वदेस' फिल्म का गाना, भावुक हुए शाहरुख खान

बता दें कि पवन कल्याण की वकील साब बॉलीवुड फिल्म पिंक का ऑफिशियल तेलुगू रीमेक है. फिल्म में पवन कल्याण के साथ में अंजलि, निवेथा थॉमस, अनन्या और प्रकाश राज जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. याद दिला दें कि पिंक में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. बता दें कि वकील साब को वेणु श्रीराम ने डायरेक्ट किया है और दिल राजू और बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में पवन कल्याण के अलावा स्टार कास्ट में प्रकाश राज, निवेद‍िता थॉमस, अंजल‍ी, अनन्या नगल्ला, नरेश, देव गिल दिखाई देंगे. श्रुति हसन ने भी फिल्म में कैमियो अपीयरेंस दिया है. वकील साब को पहले 15 मई 2020 में रिलीज करने का ऐलान किया गया था, लेक‍िन कोरोना के कारण इस डेट को पोस्टपोन कर दिया गया. अब फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 03:15:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.