logo-image

विक्की कौशल की वजह से समांथा ने Accept किया ये चैलेंज, Video हुआ वायरल

समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 09 Mar 2021, 12:14 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू और फेमस एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने 'Don't Rush Challenge' को एक्सेप्ट करते हुए वीडियो बनाया है जिसमें समांथा के साथ डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अनुषा स्वामी भी नजर आ रही हैं. वीडियो की खास बात यह है कि समांथा ने ये चैलेंज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वजह से किया है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को हुआ कोरोना! चाचा रणधीर बोले- हां तबियत खराब है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'विक्की कौशल ने हमें ये करने पर मजबूर किया. इस लड़की, अनुषा स्वामी, की भी तारीफ होनी चाहिए. मुझे एक साल का वक्त दो, मैं वहां तक पहुंच जाऊंगी जहां तुम हो.' वीडियो में समांथा और अनुषा कूल डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. समांथा के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही साथ फैंस कमेंट करते हुए समांथा की तारीफ करते भी नहीं थक रहे. समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ मिलकर पूरा किया ये चैलेंज, देखें Video

समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में समांथा एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं अंकिता लोखंडे, Photos Viral

समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडियो के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती हैं. तमिल फिल्मों की फेमस अदाकारा समांथा अक्किनेनी अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. आने वाले समय में समांथा, मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर मचअवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में नजर आने वाली हैं. समांथा ने हाल ही में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे किए हैं.