News Nation Logo

साउथ एक्ट्रेस चित्रा का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन, 56 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

चित्रा (Actress Chithra passes away) का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ. बता दें कि चित्रा ने करीब 100 से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया था. उनके निधन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को गहरी क्षति हुई है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Aug 2021, 01:22:49 PM
Chithra Death

Chithra Death (Photo Credit: YouTube)

highlights

  • 21 मई 1965 को कोच्ची में जन्मी थीं चित्रा
  • चित्रा ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है
  • चित्रा ने टॉप के हर हीरो के साथ काम किया है

नई दिल्ली:

मनोरंजन जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई है. मलयालम अभिनेत्री चित्रा (Actress Chithra passes away) का आज यानी 21 अगस्त को निधन हो गया. चित्रा ने अपने घर में अंतिम सांस ली. वो महज 56 वर्ष की थीं. चित्रा का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ. बता दें कि चित्रा ने करीब 100 से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया था. उनके निधन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को गहरी क्षति हुई है. चित्रा 80 के दशक की मशहूर एक्‍ट्रेस थीं. उन्होनें अपने तीन दशक के फिल्मी करियर में मलयालम और तमिल में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया. वह इन दिनों तमिल सीरियल की शूटिंग में बिजी थीं.

ये भी पढ़ें- मेरा काम है, मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ भूमिकाएं निभाऊं -हुमा कुरैशी

चित्रा ने अपने दशक के टॉप के हर अभिनेता के साथ काम किया. जिनमें मोहनलाल, सुरेश गोपी और ममूटी जैसे दिग्‍गजों का नाम शामिल है. मलयालम और तमिल इंडस्ट्री को चित्रा ने 100 से ज्यादा बेहतरीन फिल्में दी है. उनकी बेहतरीन फिल्मों में ‘अट्टाकलशम’, ‘कमिश्‍नर’, ‘पंचागनी’, ‘देवसुरम’, ‘अमरम’, ‘एकलव्‍यन’, ‘रुद्राक्षम’ और ‘मिस्‍टर बटलर’ जैसी फिल्में सबसे ऊपर हैं. उनका अभिनय को दर्शकों ने हमेशा तारीफ की थी. फिल्मों के अलावा अदाकारा चित्रा ने कई टीवी शो में भी अपनी किस्मत आजमाई है. 

ये भी पढ़ें- जल्दी पॉकेट मनी कमाने के लिए मॉडलिंग में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा

इन दिनों वह एक तमिल सीरियल की शूटिंग में बिजी थी. इस शो में वह लीड रोल में थी. खैर, मलयालम और तमिल के अलावा चित्रा ने हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. हिंदी में अदाकारा ‘राजिया’ और ‘एक नई पहेली’ जैसे फिल्मों में दिखाई दी थी. इन फिल्मों में भले ही चित्रा का रोल छोटा हो लेकिन यादगार था. मालूम हो कि अभिनेत्री चित्रा का जन्म केरल के कोच्चि में 21 मई 1965 को हुआ था. चित्रा ने अचानक निधन से साउथ इंडस्ट्री ने शोक कि लहर दौड़ पड़ी है.

First Published : 21 Aug 2021, 01:13:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.