logo-image

मेरा काम है, मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ भूमिकाएं निभाऊं -हुमा कुरैशी

मेरा काम है, मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ भूमिकाएं निभाऊं -हुमा कुरैशी

Updated on: 21 Aug 2021, 12:50 PM

नई दिल्ली:

हुमा कुरैशी ने वेब-सीरीज महारानी में अपने दमदार अभिनय से सभी को चौंका दिया और बेल बॉटम में अपनी भूमिका से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अभिनेत्री माध्यम के बारे में ज्यादा नहीं सोचती है, क्योंकि वह ²ढ़ता से अपना काम करने में विश्वास करती है।

बड़े पर्दे और डिजिटल स्पेस दोनों पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, हुमा ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा: मेरे लिए कोई पहला प्यार नहीं है। कहानी महत्वपूर्ण है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कहां से आता है। एक अभिनेत्री के रूप में मेरा काम है पूरी तरह से और अपनी क्षमताओं के अनुसार भूमिकाएं निभाएं।

उनकी लेटेस्ट रिलीज बेल बॉटम उनकी अद्भुत फिल्मोग्राफी में एक और थ्रिलर जोड़ी गई है जिसमें कुछ नाम रखने के लिए बदलापुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर और डी-डे जैसी ही शैली की फिल्में शामिल हैं।

थ्रिलर शैली के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर विकसित करने के बारे में बात करते हुए, हुमा ने कहा: मेरे पास किसी भी शैली के लिए कोई सॉफ्ट स्पॉट कॉर्नर नहीं है। मैं सब कुछ करती हूं, चाहे वह राजनीतिक थ्रिलर हो, जासूसी या रोमांस हो। मुझे लगता है कि यह एक अच्छी कहानी होनी चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.