News Nation Logo
Banner

जल्दी पॉकेट मनी कमाने के लिए मॉडलिंग में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा

जल्दी पॉकेट मनी कमाने के लिए मॉडलिंग में शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 21 Aug 2021, 12:45:01 PM
Malaika Arora

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा को मॉडलिंग की दुनिया में आए एक दशक से अधिक समय हो गया है। एक मॉडल के रूप में वर्षों की मेहनत के बाद, उन्होंने एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर को जज किया है। शो के दूसरे सीजन में जज बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आईएएनएस के साथ बातचीत में मलाइका ने कहा: हमारे पास लड़कियों का वास्तव में अद्भुत लाइनअप है। जब आप वर्चुअल ऑडिशन देते हैं, तो आपके पास वास्तव में छोटे शहरों से आने वाली लड़कियां होती हैं। लड़कियों के लिए जहां से भाग लेना है, वहां से आना मुश्किल हो जाता है। लेकिन, अब क्योंकि यह आभासी है इसने इसे बहुत आसान बना दिया है।

शो के लिए ऑडिशन देने वाली विभिन्न प्रकार की लड़कियों को साझा करते हुए, उन्होंने कहा कि कुछ ने एक शब्द भी नहीं कहा, कुछ ने कभी कैमरे का सामना नहीं किया, कभी मेकअप नहीं किया। कुछ लड़कियां इतनी छोटी पृष्ठभूमि से आती हैं कि उन्हें अपने घर छोड़ने की अनुमति नहीं है। वास्तव में उन्हें अपने खोल से बाहर आते देखना वास्तव में आश्चर्यजनक है। मैं वास्तव में खुश और गर्वित हूं।

मलाइका ने कहा, इस बार हम चाहते थे कि आप लंबे, छोटे, मोटे, पतले, अविवाहित, विवाहित, ट्रांसजेंडर या पुलिस वाले हों। हम सिर्फ जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं को चाहते हैं। हमने वास्तव में उन्हें हर समय गले लगाया है। .

मलाइका का मानना है कि कोई एक मॉडल हो सकता है लेकिन उस सुपर को एक मॉडल में जोड़ना दूसरों से अलग है। उन्होंने कहा कि यह शो महिला मॉडलिंग की रूढ़ियों को तोड़ता है।

मलाइका ने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग ज्वाइन कर ली थी। 1990 के दशक के अंत में उन्हें वीडियो जॉकी में से एक के रूप में चुना गया था।

इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश किया, कई विज्ञापनों, एल्बम गानों जैसे गुर नाल इश्क मीठा में दिखाई दीं। उनके करियर में महत्वपूर्ण मोड़ 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान-स्टारर दिल से का ट्रैक छैय्या छैय्या था

स्मृति लेन में जाते हुए, मलाइका ने उस समय को याद किया जब उन्होंने जल्दी पैसे के लिए मॉडलिंग में प्रवेश किया था।

उन्होंने बताया, छोटी से उम्र में ही कठिन कम यह बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। मैं बिना किसी उम्मीद के आई थी। मुझे लगा कि यह कुछ जल्दी पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार अवसर है। मुझे कभी नहीं पता था कि आखिरकार, यह एक करियर बन जाएगा।

उसने आगे कहा: तब से अब तक, यह अच्छी बात है कि उद्योग कैसे बदल गया है। लोगों को यह समझने की जरूरत है। हमारे पास ये बातचीत तब होती है जब लड़कियां कहती हैं कि वे मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि बहुत से माता-पिता कहते हैं, आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। मैं बहुत से माता-पिता को बताना चाहता हूं। यह मत सोचो कि आप इसमें करियर नहीं बना सकते। यह एक उचित पूर्ण विकसित है करियर। मैंने इसमें से अपना करियर बनाया है और इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी बनाया है।

वह अपनी यात्रा को अद्भुत कहती है और अपने हिट और मिस को याद करती है।

मलाइका ने कहा मेरे पास उतार-चढ़ाव का मेरा उचित हिस्सा था। मैं इसे किसी भी चीज के लिए कभी भी व्यापार नहीं करती। क्योंकि यही मुझे वह व्यक्ति बनाता है जो मैं हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 21 Aug 2021, 12:45:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×