logo-image

सूरज पंचोली की 'दिशा सालियान' के साथ वायरल हुई तस्वीर तो भड़के एक्टर, बताई सच्चाई

दिशा सालियान (Disha Salian) के सुसाइड मामले में एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं

Updated on: 06 Aug 2020, 01:00 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है. सुशांत की मौत को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक आत्महत्या का कोई कारण पता नहीं चल पाया है. सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई नकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड को लेकर भी हर रोज नए-नए खुलासे आ रहे हैं. दिशा सालियान (Disha Salian) के सुसाइड मामले में एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इस पर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रही तस्वीर शेयर करते हुए सच्चाई बताई है. सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने लिखा, 'ये पूरी तरह से गलत खबर है. क्या ये वही मीडिया है, जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है. ये फोटो साल 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री गौर है. तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है.'

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में कोरोना का कहर, अब दिशा पाटनी के पिता मिले Covid-19 पॉजिटिव

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने आगे लिखा,'अपने काम के लिए जिम्मेदार होना शुरू करें क्योंकि यह किसी के जीवन को बर्बाद कर सकता है. मैंने पहले भी यह कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं. मैं अपने जीवन में दिशा सालियान से कभी नहीं मिला हूं या उनसे बात नहीं की है. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा था कि इसमें सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ दिशा सालियान (Disha Salian) ही हैं.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में एक पीआईएल दायर कर बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की जांच भी सीबीआई से कराने का निर्देश देने की मांग की गई है. याचिका में दोनों मामलों के एक-दूसरे से जुड़ा होने का हवाला दिया गया है.