News Nation Logo

सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. इससे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की थ्योरी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब तब जो बातें सामने आई हैं.

Written By : रजनीश सिन्हा | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 06 Aug 2020, 12:22:43 PM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. इससे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की थ्योरी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. अब तब जो बातें सामने आई हैं. उनमें यह साधारण आत्महत्या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है. अब सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने मौत से जुड़े कई सवाल और कई खुलासे किए हैं. बबलू ने पूछा कि सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravorty) इटली में किस डॉक्टर से मिलवाने गई थी.

यह भी पढ़ेंः सुशांत जीवित थे... एंबुलेंस में गला दबा कर मारा! इस आरोप संग ड्राइवर को आ रहे फैंस के धमकी भरे फोन

बबलू ने बताया कि इटली में एक महीने रह कर लौटने पर सुशांत काफी बदल गये थे. उन्होंने इस मामले में सवाल उठाते हुए पूछा कि सुशांत के कमरे में फांसी से जुड़ी कोई तस्वीर मौजूद नहीं है. ना ही मौत का कोई निशान मिला है. मौत के बाद जब हम लोग पहुंचे तो सिर्फ सामान बिखरा हुआ था. वो हरा कपड़ा लटका हुआ दिखता है. वो क्या है. सुशांत इस पर कैसे लटका? हमें वहां ऐसा कुछ नही दिखा,पूछने पर भी नहीं मिला. पंखे की भी तस्वीर नहीं मिली. सुशांत का कमरा तक सील नहीं था.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में कोरोना का कहर, अब दिशा पाटनी के पिता मिले Covid-19 पॉजिटिव

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के पास बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज तक नहीं हैं. सुशांत से जुड़े खर्च के दस्तावेजों से साफ है कि सुशांत का पैसा पानी की तरह बहाया गया. जिसका हिसाब परिवार को नही मिल रहा है. दिशा ने सुशांत से बात की और एक घंटे में कैसे आत्महत्या कर ली. उन्होंने कहा कि इस मामले के कुछ दिनों बाद ही सुशांत की मौत कैसे हो गई. घर के स्टाफ के भी बयान अलग-अलग हैं. सुशांत घर में बंद रहने वाला लड़का नहीं था, जब पिछ्ले साल गांव आया तो घर के बाहर गद्दा डाल बरामदे में सो गया,उसकी मौत जिस परिस्थिति में दिखती है वो बिल्कुल उसके मिजाज से मेल नही खाती हैं. बबलू ने कहा कि सुशांत और दिशा की मौत का कनेक्शन है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 12:22:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.