logo-image

बॉलीवुड में कोरोना का कहर, अब दिशा पाटनी के पिता मिले Covid-19 पॉजिटिव

दिशा पाटनी (Disha Patani) पिता जगदीश पाटनी (Jagdeesh Patani) कोविड़-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) पिता के अलावा बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं

Updated on: 06 Aug 2020, 10:12 AM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म जगत से जुड़े सेलेब्स के घरों में भी कोरोना ने एंट्री कर ली है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) पिता जगदीश पाटनी (Jagdeesh Patani) कोविड़-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) पिता के अलावा बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. जिला सर्विलांस अधिकारी डा. अशोक कुमार ने बुधवार को बताया कि दिशा के पिता जगदीश चंद्र पाटनी और विभाग के दो अन्य अधिकारी ट्रांस्फार्मर घोटाले की जांच के सिलसिले में लखनऊ से यहां आये थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत जीवित थे... एंबुलेंस में गला दबा कर मारा! इस आरोप संग ड्राइवर को आ रहे फैंस के धमकी भरे फोन

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

डा. अशोक कुमार ने ने बताया कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस इकाई में डिप्टी एसपी के पद पर हैं. इस बीच जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. बता दें बॉलीवुड के कई सेलेब्स को कोरोना संक्रमण हो चुका है.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट तो बहन श्वेता बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो

दिशा पाटनी (Disha Patani) के बारे में बात करें तो दिशा ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी. फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में दिशा पाटनी (Disha Patani) का रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा पाटनी (Disha Patani) तेलगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. दिशा पाटनी ने हॉलीवुड स्टार जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' में भी काम किया हैं.