News Nation Logo

BREAKING

Banner

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट तो बहन श्वेता बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रकृति के रंग कभी भी प्रभावित करने में विफल नहीं होते हैं.' अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को देखकर उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) खुद को रोक नहीं पाईं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Aug 2020, 02:34:55 PM
abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन (Photo Credit: फोटो- @bachchan Instagram)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में फैला कोरोना वायरस बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में भी घुस चुका है. बीते दिनों बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनकी बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद सभी को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिलहाल कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ रहे हैं.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रकृति के रंग कभी भी प्रभावित करने में विफल नहीं होते हैं.' अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को देखकर उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम, यूं ही लड़ते रहो.'

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- आज हर सांस कह रही है जय श्रीराम

View this post on Instagram

The colours of nature never fail to impress. #alwayslookonthebrightsideoflife

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ बचपन के एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, 'मेरी बेस्ट बहनों को हैप्पी राखी, आई लव यू ऑल. प्लीज इस फोटो को पोस्ट करने के लिए मुझे मारना मत.' सोशल मीडिया पर फैंस अभिषेक की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी के राम का राम मंदिर के भूमि पूजन पर आया रिएक्शन, कही ये बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में डिजिटल डेब्यू के साथ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into the Shadows) में नजर आए थे. यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई थी. 12 एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया है.

First Published : 05 Aug 2020, 02:34:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो