News Nation Logo

सोनू सूद से लड़के ने शादी कराने को कहा, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

एक लड़के ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि आप शादी करवा देंगे क्या. उसके इस तरह की मदद पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वो अब वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Mar 2021, 07:37:57 PM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • सोनू सूद से फैन्स ने शादी कराने का पूछा
  • एक्टर ने उसी की स्टाइल में उसको जवाब दिया
  • हर मददगार की मदद करते हैं सोनू सूद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली का आज हर कोई कायल है. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया. इस दौरान उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे भारतीयों की भी मदद की. किसी का इलाज कराना हो या फिर किसी किसान को ट्रैक्टर देना या छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना, सोनू सूद (Sonu Sood) से जिसने भी मदद मांगी वो निराश नहीं हुआ. अब सोनू सूद से एक लड़के ने अजीब मदद मांगी है. दरअसल लड़के ने सोनू सूद से उसकी शादी करवाने की अपील की है. सोमवार को एक लड़के ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि आप शादी करवा देंगे क्या. उसके इस तरह की मदद पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वो अब वायरल हो रहा है. सोनू को एक फैन ने जब मैसेज करके कहा कि आप शादी करवा देंगे क्या सर?

ये भी पढ़ें- Gadar 2: 20 साल बाद फिर से हैंडपंप उखाड़ेंगे सनी देओल

 लड़के की ट्वीट का सोनू ने जवाब भी कुछ इसी तरह से दिया. एक्टर ने जवाब में लिखा कि क्यों नहीं. शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा. बस लड़की ढूंढने का कष्ट आप कर लें. अब सोनू का ये जवाब काफी वायरल हो रहा है. लोग उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

जब लड़के को मालदीव जाना था

सोनू के पास रोजाना लाखों की तादात में लेटर और सोशल मीडिया मैसेज आते हैं जिन पर लोग उनसे मदद की अपील करते रहते हैं. एक्टर भी जहां तक संभव हो पाता है मदद की पूरी कोशिश करते रहते हैं. कई बार जहां लोग वास्तविक कारणों के चलते मदद के लिए मैसेज भेजते हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ मजाक के लिए सोनू को मैसेज करते रहते हैं.

इससे पहले एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न. इसके जवाब में सोनू सूद ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब लिखा था. सोनू ने इस लड़के का जवाब देते हुए लिखा था कि साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.' सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को पसंद किया गया था. 

ये भी पढ़ें- 23 मार्च को जारी हो सकता है 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जब बंदर पकड़ने के लिए मांगी मदद 

मददगार के रूप में उभरे सोनू सूद इन दिनों ट्वीटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग खूब बढ़ी है. सोनू को ट्वीटर पर फॉलो करने वाले कुशीनगर जिले के रामकोला ब्लॉक अंतर्गत परवरपार गांव निवासी वासू गुप्ता ने सोनू को ट्वीट कर इलाके के मंदरों के आतंक से निजात दिलाने के लिये बंदरों को पकड़वाने में मदद मांगी. इसपर सोनू सूद ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा.. बस अब बंदर पकड़ना हो बाकी रह गया था दोस्त. पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 07:37:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.