News Nation Logo

23 मार्च को जारी हो सकता है 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार इस फिल्म का ट्रेलर ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज हो सकता है और इसके लिए यशराज ने सलमान खान को चुना जाने वाला है. वहीं जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल 2021 को ये फिल्म पर्दे पर आ जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Mar 2021, 07:08:04 PM
Saif Ali Khan and Rani Mukherjee

Saif Ali Khan and Rani Mukherjee (Photo Credit: फोटो- @buntyaurbabli2 Instagram)

highlights

  • बंटी और बबली 2 का ट्रेलर जल्द होगा जारी
  • सलमान खान जारी करेंगे इस फिल्म का ट्रेलर
  • इस फिल्म में सैफ-रानी आएंगे नजर

नई दिल्ली:

सीक्वल के दौर में फिल्म 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) का भी सीक्वल आने वाला है. इस फिल्म का जल्द ही ट्रेलर भी रिलीज हो सकता है. 'बंटी और बबली' (Bunty Aur Babli) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) नजर आए थे, तो वहीं इसके सीक्वल 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी (Sharvari1) नजर आने वाले हैं. जब से बंटी बबली 2 की घोषणा की गई है तभी से फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है. जानकारी के मुताबिक रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर बंटी और बबली पार्ट 2 भी जल्द ही रिलीज होगी.

जानकारी के अनुसार इस फिल्म का ट्रेलर ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज हो सकता है और इसके लिए यशराज ने सलमान खान को चुना जाने वाला है. कहा जा रहा है कि यशराज की टीम प्लान कर रही है कि फिल्म के ट्रेलर लाइव लॉन्च को सलमान खान से करवाया जाए. हालांकि इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल 2021 को ये फिल्म पर्दे पर आ जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bunty Aur Babli 2 (@buntyaurbabli2)

ये भी पढ़ें- Gadar 2: 20 साल बाद फिर से हैंडपंप उखाड़ेंगे सनी देओल

फिल्म बनकर पूरी तरह से तैयार है. पहले खबरें आई थीं कि यशराज फिल्म्स के चेयरमैन और प्रोड्यूसर आद‍ित्य चोपड़ा इस फिल्म को दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज कर सकते हैं. हालांकि ये सिर्फ एक अफवाह थी. अब एक बार फिर से इस फिल्म के रिलीज की खबरें जोर पकड़ने लगी हैं.  कलाकारों ने फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है. अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है. उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग का काम पूरा कर लिया है. 'बंटी और बबली 2' गुदगुदाने वाली फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bunty Aur Babli 2 (@buntyaurbabli2)

ये भी पढ़ें- 'पगलैट' का ट्रेलर जारी, ट्रेलर देख कर हंसने लगेंगे आप

फिल्म के एक्टर सिद्धांत ने मीडिया से कहा है कि मैं लोगों के इसे देखने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा. यह एक पारिवारिक मनोरंजन है. यह एक बेहतरीन फिल्म है. मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया और इतने कठिन और काले समय के बाद लोगों को कुछ बहुत ही हल्का और मजेदार कंटेंट चाहिए.मैं वास्तव में इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 07:08:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.