logo-image

'पगलैट' का ट्रेलर जारी, ट्रेलर देख कर हंसने लगेंगे आप

ट्रेलर में सान्या के पति का निधन हो जाता है, सारे रिश्तेदार शोक मना रहे होते हैं. वहीं पगलैट सान्या अपने लिए कोक मंगाती हैं. और फेसबुक पर लोगों के कमेंट्स गिन रही होती हैं. पूरी कहानी मिडिल क्लास परिवार की भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती हुई है.

Updated on: 16 Mar 2021, 05:42 PM

highlights

  • फिल्म ‘पगलैट’ का ट्रेलर जारी 
  • पगलैट में सान्या ने निभाया विधवा का किरदार
  • फिल्म में कॉमेडी का पूरा तड़का है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा (Sanya Malhotra) की आने वाली फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. पगलैट में सान्या ने संध्या के किरदार निभाया है. शादी के कुछ दिन बाद संध्या के पति की मौत हो जाती है. पूरा परिवार और रिश्तेदार जहां गम मना रहे हैं, वहीं संध्या ऐसे बर्ताव कर रही है, जैसे कुछ हुआ ही नहीं है. पूरी कहानी मिडिल क्लास परिवार की भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती हुई है. ट्रेलर में सान्या के पति का निधन हो जाता है, सारे रिश्तेदार शोक मना रहे होते हैं. वहीं पगलैट सान्या अपने लिए कोक मंगाती हैं. और फेसबुक पर लोगों के कमेंट्स गिन रही होती हैं. 

कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है, जब बीमा कंपनी का एजेंट बताता है कि संध्या के पति ने 50 लाख रुपये की पॉलिसी की थी, जिसकी नॉमिनी संध्या है. इसके बाद परिवार और संध्या के बीच खींचतान शुरू होती है. परिवार चाहता है कि संध्या की शादी घर में ही जाए, जिससे घर का पैसा घर में रहे. वहीं संध्या अपनी जिंदगी जीना चाहती है.

ये भी पढ़ें- भाई की याद में साजिद ने बदला अपना नाम, बोले- ये नाम अंत तक रहेगा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

ट्रेलर में डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं, जैसे कि एक सीन में संध्या कहती हैं कि अगर हम अपने फैसले खुद नहीं लेंगे ना, तो दूसरे ले लेंगे. वहीं एक अन्य सीन वो कहती हैं कि जब लड़की लोग को अक्ल आती है, तो सब उन्हें पगलैट ही बुलाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_)

इस फिल्म का टीजर फरवरी में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. फिल्म 26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फ‍िल्‍म को उमेश ब‍िष्‍ट ने ल‍िखा है. सान्‍या के अलावा इस फिल्‍म में सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आएगी.

ये भी पढ़ें- अपने हेटर्स को धर्मेंद्र का जवाब- जो मेरी खामियां देखते हैं वो खुश रहें

वहीं सान्या ने कहा इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. यह मेरे दिल के बहुत करीब है. इसमें मैं संध्या का रोल कर रही हूं जो मेरे पर्दे पर निभाए गए रोल से अलग है. फिल्म पगलैट में मेरी यात्रा वाकई पगलैट की तरह ही थी. मैं दुनिया को यह फिल्म दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं.