logo-image

अपने हेटर्स को धर्मेंद्र का जवाब- जो मेरी खामियां देखते हैं वो खुश रहें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने हेटर्स के नफरत भरे मैसेजेस का जवाब बड़े प्यार से दिया है. उन्होंने एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड़ करके अपने हेटर्स को जवाब दिया है. धर्मेंद्र ने अपने वीडियो में कहा है कि सब खुश रहें जो मुझसे नाखुश हैं वो भी.

Updated on: 16 Mar 2021, 04:41 PM

highlights

  • धर्मेंद्र ने अपने हेटर्स को दिया प्यार भरा जवाब
  • किसान आंदोलन को लेकर धर्मेंद्र को ट्रोल किया गया था
  • फिल्म 'अपने 2' में पूरे परिवार के साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. 70-80 के दशक में पर्दे पर अपनी दमदार बॉडी और स्टाइलिंग लुक से आग से लगाने वाले 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) के आज भी लाखों फैन्स हैं. वे जब भी कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, वो वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब सपोर्ट करते हैं. वहीं कुछ लोग हैं जो उन्हें ट्रोल भी करते हैं. हाल ही किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) को काफी ट्रोल किया गया था. बता दें कि धर्मेंद्र पंजाब के रहने वाले हैं, और अपने फार्म में खेती करना उनको काफी अच्छा लगता है. धर्मेंद्र ने कई बार अपने किसान अवतार से लोगों को रुबरू कराया है. किसान आंदोलन को लेकर उन पर खामोश रहने का आरोप लगाया गया. 

इस पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी. वह कई दफा कई यूजर्स के नफरत भरे मैसेज का जवाब प्यार से देते हुए नजर आए हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने हेटर्स के नफरत भरे मैसेजेस का जवाब बड़े प्यार से दिया है. उन्होंने एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड़ करके अपने हेटर्स को जवाब दिया है. धर्मेंद्र ने अपने वीडियो में कहा है कि सब खुश रहें जो मुझसे नाखुश हैं वो भी खुश रहें. मैं आप सबके नाम जानने लगा हूं. मैं जुड़ गया हूं आप लोगों से.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

ये भी पढ़ें- ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्‍हाइट टाइगर'

धर्मेंद्र ने कहा कि मैं आप सबके नाम तक अब जानने लगा हूं. दुनिया में कहां-कहां से, किस नाम से प्यार भरे पैगाम आते हैं. मैं जुड़ गया हूं आपसे. आप फैमिली हैं मेरी. धर्मेंद्र ने आगे कहा कि सब खुश रहें. जो मुझसे नाखुश हैं, वो भी खुश रहें. जो मेरी खामियां देखते हैं, वो भी खुश रहें. उनको भी बहुत प्यार, बहुत सी दुआएं. मैं जुड़ा रहूंगा आपके साथ. धर्मेंद्र ने कहा कि अब आदत हो गई है आपकी. आप सब बहुत प्यारे हैं. जिंदगी का मतलब ही खुशी से जीना हैं. खुशी से जियो, जोश से रहो. करने वाला वो (ऊपर वाला) है. तो उसके सहारे जिएंगे. लव यू.

'अपने 2' में आएंगे नजर धर्मेंद्र

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी के पास इस साल हैं कई बड़ी फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र जल्द ही अपनी पूरी फैमिली के साथ फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं. धर्मेंद्र ने हाल ही में एक बयान में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अपने 2' के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, "अपने मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है. पूरी यूनिट का साझा प्रयास. आप सबसे बहुत प्यार मिला. अब मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि पूरी फैमिली मेरे बेटे सनी, बॉबी और पोते करण के साथ 'अपने 2' की शूटिंग करूंगा. यह बहुत खास फिल्म होगी और मैं शूट के लिए तैयार हूं. बता दें कि 'अपने 2' साल 2007 में आई फिल्म 'अपने' का सीक्वल है. इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आए थे. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था.