News Nation Logo

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द व्‍हाइट टाइगर'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के संग ऑस्‍कर नॉमिनेशन को प्रजेंट किया. प्रियंका की फिल्‍म 'द व्‍हाइट टाइगर' को भी 'एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले' कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 16 Mar 2021, 11:12:26 AM
Priyanka Chopra Nick Jonas

Priyanka Chopra Nick Jonas (Photo Credit: फोटो- @priyankachopra Instagram)

highlights

  • फिल्म 'द व्‍हाइट टाइगर' ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई
  • प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार किया
  • 25 अप्रैल को होगी 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. प्रियंका की फिल्म 'द व्‍हाइट टाइगर' (The White Tiger) को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है. 93वें एकेडमी अवॉर्ड्स यानी की ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशंस की घोषणा कर दी गई है. 5 मार्च को निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने लंदन से ऑस्कर नॉमिनेशंस का ऐलान किया. खास बात है कि फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' को अडेप्टेड स्क्रीनप्ले केटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. बता दें प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के संग ऑस्‍कर नॉमिनेशन को प्रजेंट किया. प्रियंका की फिल्‍म 'द व्‍हाइट टाइगर' को भी 'एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले' कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है.  

इसी बीच निक जोनस ने ट्विटर पर कुछ फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के संग ऑस्कर ट्रॉफी को चुराते हुए दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा है, 'आज सुबह मुझे इस खूबसूरत महिला के साथ # ऑस्कर नॉमिनेशंस की घोषणा करने को मिला, जिन्होंने फिल्म 'द व्‍हाइट टाइगर' को प्रोड्यूसर किया है. इस टीम को आपको बधाई. मैं फिर 25 अप्रैल प्रियंका चोपड़ा से मिलुंगा.'

अपने पति निक जोनस के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि 'मेरा अपना ऑस्कर! इस पल को आपके साथ साझा करने में मुझे बहुत खुशी हुई.@nickjonas आई लव यू. 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा 25 अप्रैल को होगी. # ऑस्करनॉम्स'.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने करवाई दूसरी आंख की सर्जरी, शेयर किया Tweet

'द व्‍हाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा के साथ आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी हैं. इस फिल्‍म के लिए आदर्श गौरव को बाफ्टा अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है. रामिन बहरानी (Ramin Bahrani) के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म की प्रियंका चोपड़ा को-प्रड्यूसर भी हैं. द व्हाइट टाइगर के लिए इसके लेखक-निर्देशक रमीन बहरानी को बेस्ट अडेप्टेड स्क्रीनप्ले केटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी और काफी चर्चित रही. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

फिल्म में आदर्श गौरव ने मुख्य भूमिका निभायी थी, जबकि प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव सहयोगी किरदारों में नजर आए थे. ऑस्‍कर नॉमिनेशन मिलने के कुछ घंटों बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी और एक्‍साइटमेंट को बयान किया. इस फिल्म के ऑस्कर में नॉमिनेट होने पर प्रियंका ने खुशी जताई है. 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत ने फैन को सिखाया सेल्फी लेना, Video हुआ वायरल

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि 'हमें अभी अभी ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेशन मिला है! रामिन और टीम को बधाई. मैंने खुद इसकी घोषणा की, इस तरह यह और खास हो गया. बहुत-बहुत गर्व महसूस कर रही हूं.' प्रियंका के अलावा राजकुमार राव ने भी इंस्‍टाग्राम पर नॉमिनेशन मिलने पर खुशी जाहिर की. उन्‍होंने 'द व्‍हाइट टाइगर' के सेट से दो बीहाइंड द सीन (BTS) फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'हम ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं. राम‍िन बहरानी और टीम 'द व्‍हाइट टाइगर' को बधाई.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

बता दें कि इस केटेगरी में ऑस्कर जीतने की रेस में 'द व्हाइट टाइगर' के साथ 'बोराट सब्सिक्वेंट मूवीफ़िल्म', 'द फादर', 'नोमैडलैंड' और 'वन नाइट इन मायामी' भी शामिल हैं. इस साल ऑस्कर 2021 सेरेमनी 25 अप्रैल, 2021 के दिन रखी गई है. हर साल ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन फरवरी महीने में होता है. लेकिन इस बार महामारी के कारण इसे अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 11:12:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.