logo-image

राखी सावंत ने फैन को सिखाया सेल्फी लेना, Video हुआ वायरल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी के साथ उनका एक फैन नजर आ रहा है जो राखी के साथ तस्वीर क्लिक करवाना चाहता है

Updated on: 16 Mar 2021, 10:23 AM

highlights

  • राखी सावंत बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी थीं
  • राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • राखी की मां का कैंसर का इलाज चल रहा है

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14) में लोगों को एंटरटेन करने के बाद से राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आए दिन राखी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी के साथ उनका एक फैन नजर आ रहा है जो राखी के साथ तस्वीर क्लिक करवाना चाहता है. वीडियो में दिख रहा है कि राखी उस शख्स के लिए रुक जाती हैं और तस्वीर खिंचवाने के तैयार हो जाती हैं. लेकिन उस शख्स को सेल्फी लेनी ही नहीं आती है. ऐसा देखकर राखी सावंत कहती हैं कि ये क्या कर रहे हैं आपको नहीं आता है. इसके बाद राखी खुद ही उनका फोन लेकर सेल्फी क्लिक करती हैं. इसके बाद राखी के फैंन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने करवाई दूसरी आंख की सर्जरी, शेयर किया Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को विरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में आगे एक लड़की आती है और राखी (Rakhi Sawant) के साथ सेल्फी लेने के लिए कहती है, मैम क्या मैं एक सेल्फी ले सकती हूं. इसके जवाब में राखी कहती हैं, 'हां, जरूर. ले लो, जल्दी करो.' राखी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए राखी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: शनाया कपूर ने बेली डांस से मचाया तहलका, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों काफी मुसीबतों से गुजर रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मम्मी हॉस्पिटल में एडिमिट हैं और अपने कैंसर का इलाज करवा रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant)फिनाले में टॉप 5 तक पहुंची थीं जिसके बाद वह शो से 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गई थीं क्योंकि राखी को अपनी मम्मी के हॉस्पिटल के बिल चुकाने थे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के मदद के लिए सलमान खान भी आगे आए हैं उन्होंने राखी की मम्मी के अस्पताल का काफी खर्चा भी उठाया है. बीते दिनों राखी ने एक वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद कहा था. वीडियो में राखी की मम्मी भी नजर आ रही थीं उन्होंने ने भी सलमान और सोहेल को धन्यवाद दिया था.