logo-image

Harsh Vardhan Kapoor Birthday: सोनम कपूर ने भाई हर्ष वर्धन को किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीरें

Harsh Vardhan Kapoor Birthday: अनिल कपूर के बेटे हर्ष वर्धन कपूर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर विश किया है.

Updated on: 09 Nov 2023, 11:03 AM

New Delhi:

Harsh Vardhan Kapoor Birthday: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का अपने भाई-बहनों के साथ करीबी रिश्ता जगजाहिर है. उनके और उनकी बहन रिया कपूर के साथ-साथ उनके भाई हर्ष वर्धन कपूर के बीच प्यार उनकी पब्लिक प्रेजेंस और सोशल मीडिया इंटरैक्शन के दौरान कई जगह साफ-साफ देखा जा सकता है. आज अनिल कपूर के बेटे अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर, सोनम ने अपने भाई के लिए एक हार्दिक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए अपना प्यार व्यक्त किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

सोनम कपूर ने भाई हर्ष वर्धन कपूर को बर्थडे पर किया विश 
सोनम कपूर ने गुरुवार, 9 नवंबर को अपने भाई हर्ष वर्धन कपूर के 33वें जन्मदिन के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने हर्ष की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनका हैंडसम कैज़ुअल स्टाइल दिखाया गया. एक फोटो में भाई-बहन को सनग्लासेस में स्वैग दिखाते हुए और बाहर ब्हाइट आउटफिट में घूमते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 17: घर के अंदर सुशांत सिंह राजपूत की याद में तड़प रही हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं- वो मेरी फैमिली है...

सोनम ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ अपनी 2018 की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पुरानी यादों की सैर भी की. तस्वीरों में एक प्यारे पल था जहां उन्होंने हर्ष के गाल पर किस किया, इस फोटो में दोनों भाई बहन की जोड़ी का प्यार साफ देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

पोस्ट के साथ मार्मिक कैप्शन में, सोनम ने अपने प्यारे भाई हर्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. दयालु, आदर्शवादी और सबसे सुंदर.. लव यू @हर्षवरधनकपूर आप सबसे अच्छे हैं .”

सोनम के पोस्ट पर रिएक्शन 
सोनम की पोस्ट का कमेंट सेक्शन हर्ष के लिए बर्थडे विशेस से भर गया. इसमें मलायका अरोड़ा भी शामिल हुईं और उन्होंने एक मेसेज के साथ हर्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो हर्ष."

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: बंदूक ताने, चेहरे पर चोट के निशान, Singham Again से करीना का फर्स्ट लुक आउट

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट
सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'बैटल फॉर बिटोरा' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. इस बीच, हर्ष को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर थार में देखा गया था, जहां उन्होंने एक निर्माता की भूमिका भी निभाई थी.