logo-image
लोकसभा चुनाव

Kareena Kapoor: बंदूक ताने, चेहरे पर चोट के निशान, Singham Again से करीना का फर्स्ट लुक आउट

फोटोज में करीना का लुक काफी इंटेंस था क्योंकि वह अपने सामने किसी की तरफ बंदूक ताने हुए थीं. उनके माथे और चेहरे पर चोट लगी थी. फोटो में करीना ने ब्लू शर्ट के नीचे ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है.

Updated on: 08 Nov 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फैंस को अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) से अवनी बाजीराव सिंघम (Avni Bajirao Singham) के रूप में अपने पहले लुक की एक झलक शेयर की.  करीना ने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी की पोस्ट को दोबारा साझा किया, जिसमें उन्होंने फिल्म से अपना लुक पेश किया था. टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद, सिंघम अगेन के निर्माताओं ने सिंघम सीरीज की आगामी फिल्म से करीना कपूर खान का लुक अनबॉक्स कर दिया है और उनका उत्साह पैदा करने वाला लुक पूरी तरह से ऑन-प्वाइंट लग रहा है. पोस्टर में उनके हाथ में बंदूक, माथे पर चोट और चेहरे पर रहस्यमयी भाव नजर आ रहे हैं.

ब्लैक टी-शर्ट में नजर आईं करीना

फोटोज में करीना का लुक काफी इंटेंस था क्योंकि वह अपने सामने किसी की तरफ बंदूक ताने हुए थीं. उनके माथे और चेहरे पर चोट लगी थी. फोटो में करीना ने ब्लू शर्ट के नीचे ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है. उसके पीछे आग देखी गई और पुलिस उसके चारों ओर जमा हो गई

सिंघम फिल्म बनाने को लेकर करीना ने जताया उत्साह

सिंघम स्क्वाड में करीना का स्वागत करते हुए, जियो स्टूडियोज ने एक पोस्ट में लिखा, "यह अवनी बाजीराव सिंघम उर्फ ​​#करीना कपूरखान #सिंघमअगेन @RSPicturez @ADFFilms @RelianceEnt #Cinergy के लिए एक्शन टाइम है." सिंघम अगेन के डायरेक्टर ने प्रोजेक्ट पर गहन चर्चा की थी. उन्होंने एक और सिंघम फिल्म बनाने को लेकर उत्साह व्यक्त किया और कहा कि दर्शक इस बार सिंघम को एक नए अवतार में देखेंगे, जिससे वह कैरेक्टर के इस नए पक्ष को प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं. उन्होंने कहा, “मैं सिंघम बनाने के लिए उत्साहित हूं. मैं उत्साहित हूं क्योंकि इस बार आप फिल्म में एक अलग सिंघम देखेंगे. यह बहुत बड़ा है, स्क्रिप्ट अच्छी बनी है. यह अनोखा है और यह सबसे पसंदीदा किरदार है जिसे मैं जानता हूं. मैं उत्साहित हूं कि अजय और मैं सिंघम अगेन में एक साथ वापस आ रहे हैं.'' फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह सहित कई स्टार कास्ट हैं.''

2011 में शुरू हुई थी सीरिज 

विशेष रूप से, यह सीरिज 2011 में शुरू हुई थी और फैंस ने एक्टर अजय देवगन को डराने वाले लेकिन प्यारे पुलिस अधिकारी सिंघम के अवतार में देखा था. फिल्म में एक्ट्रेल काजल अग्रवाल भी थीं और उन्होंने फिल्म में एक्टर की गर्लफ्रेंड  की भूमिका निभाई थी.