logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss: घर के अंदर सुशांत सिंह राजपूत की याद में तड़प रही हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं- वो मेरी फैमिली है...

सुशांत के बारे में अंकिता की प्रतिक्रिया देख फैंस को भी सुशांत की याद आ गई. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर को याद किया. एक यूजर ने लिखा, 'वह बहुत अच्छी इंसान हैं... 'एक ने तो ये तक कहा, लोग उन्हें जज कर रहे हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

कलर्स का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. शो के पिछले एपिसोड में देखा गया, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की. अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात की. इस बार उन्होंने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ बातचीत के दौरान उनके बारे में खुलकर बात की, जिनके बारे में उनका कहना है कि वह उन्हें काफी हद तक सुशांत की याद दिलाता हैं. उन्होंने शो में दिवंगत एक्टर के साथ अपने रिश्ते को याद किया.

'सुशांत को लेकर नहीं करना चाहता था बात'

अंकिता ने अभिषेक से कहा, ''तुम्हारा फिजिक, जैसे तुम बिना शर्ट के घूम रहे हो, मुझे सुशांत की याद दिलाती है, लेकिन वह तुम्हारी तरह गुस्सा नहीं करेगा. वह बहुत शांत था. एकदम खामोश. उन्होंने अलग लेवल की कड़ी मेहनत की है. बातचीत के दौरान अंकिता की आंखों में आंसू आ गए. अभिषेक ने कहा, ''मैंने सोचा था कि मैं आपसे इस बारे में कभी बात नहीं करूंगा.'' "नहीं वह ठीक है. उनके बारे में बात करते हुए मुझे सिर्फ गर्व महसूस होता है.' मुझे उसके बारे में बात करना अच्छा लगता है. वह परिवार है, ”पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने उत्तर दिया. 

 ये भी पढ़ें-Swara Bhasker: इस साल दिवाली पार्टी में नहीं जाएंगी स्वरा भास्कर, जानें असली कारण

 क्या आज भी सुशांत से प्यार करती हैं अंकिता?

सुशांत के बारे में अंकिता की प्रतिक्रिया देख फैंस को भी सुशांत की याद आ गई. उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक्टर को याद किया. एक यूजर ने लिखा, 'वह बहुत अच्छी इंसान हैं... वह सच में सुशांत से प्यार करती हैं... उनके फैंस के लिए कोई अपराध नहीं है... लेकिन केवल अंकिता ही जानती हैं कि वह किस दौर से गुजरती हैं... लोग उन्हें जज कर रहे हैं... जज कर रहे हैं.' ... दर्द तो वही जानती है.” दूसरे ने कहा, "सीजन के सभी कंटेस्टेंट की तुलना में अंकिता रियल हैं." एक अन्य ने कहा, “वह बहुत पवित्र है. लेकिन आईडीके लोग क्यों?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अंकिता ने विक्की को लेकर खोले राज

अंकिता ने यह भी बताया कि सुशांत के निधन के बाद उनके पति ने किस तरह उनका साथ दिया. उन्होंने कहा, "विक्की भी सुशांत का दोस्त था. वह इन मामलों में बहुत सपोर्टिव रहा है. जब कुछ नहीं है तो आप क्या कर सकते हैं. कोई मर गया है, आप भी क्या कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा, आपको सपोर्ट करना ही होगा. सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था . विक्की ने सब कुछ बहुत अच्छे से संभाला. अगर वह सपोर्टिव नहीं होता तो मैं कुछ नहीं कर पाती.''सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उन्होंने सालों तक अंकिता को डेट किया लेकिन बाद में अलग हो गए और रिया चक्रवर्ती से मिलने लगे.