logo-image

क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर? इस वीडियो ने फैन्स के मन में उठाए सवाल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) साल भर बाद मुंबई आ चुकी हैं. अपनी बेटी को लेने के लिए अनिल कपूर खुद एयरपोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर उस वक्त नजारा काफी इमोशनल हो गया जब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) को देखकर रो पड़ीं.

Updated on: 14 Jul 2021, 06:01 PM

highlights

  • पति के साथ वापस भारत लौटीं सोनम कपूर
  • एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे पिता अनिल कपूर
  • सोनम की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा (Sonam Kapoor) कोरोना के चलते बीते लंबे समय से भारत नहीं आई थीं. वह अपने नॉटिंग हिल स्थित घर में रह रही हैं, वह कई महीनों तक लगतार इंग्लैंड में ही रहीं. अब वह साल भर बाद मुंबई आ चुकी हैं. अपनी बेटी को लेने के लिए अनिल कपूर खुद एयरपोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर उस वक्त नजारा काफी इमोशनल हो गया जब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पिता अनिल कपूर को देखकर रो पड़ीं. सोशल मीडिया पर एयरपोस्ट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें सोनम कपूर अपने पापा से मिलते ही रोते हुए नजर आ रही हैं. पिता से इतने दिनों के बाद मिलने पर सोनम कपूर भावुक हो गईं.

ये भी पढ़ें- धोनी-तेंदुलकर के बाद अब सौरव गांगुली की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर बनेगा दादा, इतना है बजट

उनका एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि सोनम प्रेग्नेंट हैं. एयरपोर्ट पर सोनम कपूर अहूजा ब्लू ब्लेजर के साथ प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आईं. बहुत सारे फैंस ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए सवाल उठाने शुरू कर दिए और इस बात को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए कि क्या वह गर्भवती हैं? जबकि कुछ लोग ऐसे थे जो एक्ट्रेस के समर्थन में सामने आए और उनका बचाव किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक फैन ने लिखा कि 'क्या वह प्रेग्नेंट है' एक अन्य ने लिखा कि 'लगता है वो प्रेग्नेंट है.' वहीं एक यूजर ने उनका सपोर्ट करते हुए लिखा कि 'वह लंबे समय के बाद अपने परिवार से मिल रही हैं, कम से कम इस बात का सम्मान करें कि...ऐसे अजीबोगरीब कमेंट्स को गंभीरता से लेना गलत है.' बता दें कि सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के संग सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से सोनम ने सिनेमा से कुछ दूरी बनाई है. वह शादी के बाद सिर्फ दो ही फिल्मों में नजर आईं. शायद यही वजह है कि लोगों ने उनके करियर से ब्रेक को लेकर प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा लिया है.

ये भी पढ़ें- किम शर्मा के प्यार में पागल हैं लिएंडर पेस, गोवा ट्रिप की रोमांटिक Photos वायरल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत फिल्म सांवरिया से की थी. इस फिल्म में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आए थे. इसके बाद सोनम ने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई दी थीं. सोनम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की हिंदी रीमेक है.