News Nation Logo

धोनी-तेंदुलकर के बाद अब सौरव गांगुली की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर बनेगा दादा, इतना है बजट

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जिंदगी पर बनने वाली यह बॉलीवुड फिल्म मेगा बजट होगी. सूत्रों के मुताबिक, बायोपिक का निर्माण एक बड़े बैनर के तले होगा. फिल्म मेकर्स ने 200 से 250 करोड़ रुपये का बजट तय किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Jul 2021, 05:16:18 PM
Sourav Ganguly

Sourav Ganguly (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दादा ने खुद बायोपिक बनाने की इजाजत दी
  • रणबीर कपूर के नाम की हो रही है चर्चा
  • दादा चौथे क्रिकेटर होंगे जिनकी बायोपिक बनेगी

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), एमएस धोनी (MS Dhoni) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) चौथे ऐसे भारतीय क्रिकेटर होंगे जिसकी जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली उर्फ दादा ने इसके लिए हामी भर दी है. पूर्व भारतीय कप्तान की जिंदगी पर बनने वाली यह बॉलीवुड फिल्म मेगा बजट होगी. सूत्रों के मुताबिक, बायोपिक का निर्माण एक बड़े बैनर के तले होगा. फिल्म मेकर्स ने 200 से 250 करोड़ रुपये का बजट तय किया है.

ये भी पढ़ें- किम शर्मा के प्यार में पागल हैं लिएंडर पेस, गोवा ट्रिप की रोमांटिक Photos वायरल

सूत्रों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. एक प्रोडक्शन हाउस लगातार दादा के संपर्क में है. रणबीर कपूर के अलावा दो और अभिनेता इस लिस्ट में हैं, जो इस फिल्म में दादा का किरदार निभाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक बड़ी बजट की फिल्म है. बायोपिक का निर्माण एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के तले होगा. फिल्म मेकर्स ने इसके लिए 200 से 250 करोड़ रुपये का बजट तय किया है. 

हाल ही में न्यूज 18 को दादा ने बताया कि 'मैंने बायोपिक के लिए हां कर दी है. यह फिल्म हिन्दी में होगी, लेकिन अभी फिल्म के डायरेक्टर का नाम बताना सम्भव नहीं है. अभी सब कुछ तय होने में कुछ समय लगेगा.' बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर का नाम सबसे आगे चल रहा है. बात लगभग तय हो चुकी है. खुद गांगुली ने उनके नाम का जिक्र किया, लेकिन दो और एक्टर्स भी रेस में हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा ने शेयर किया स्लोमोशन वीडियो

इससे पहले, जब नेहा धूपिया ने सुझाव दिया था कि रितिक रोशन स्क्रीन पर सौरव गांगुली की भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छे विकल्प होंगे, तो पूर्व क्रिकेटर ने कहा था कि इसके लिए उनका शरीर मेरे जैसा होना चाहिए. रितिक की बॉडी काफी बिल्ड है और इस रोल के लिए पहले उन्हें मेरे जैसा शरीर बनाना होगा. 

यह पहली बार नहीं है जब सौरव गांगुली की बायोपिक की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. इससे पहले भी बायोपिक को लेकर कई खबरें आ चुकी हैं. हालांकि, सौरव ने पहले कभी भी किसी भी रिपोर्ट को स्वीकार नहीं किया था. लेकिन इस बार खुद बीसीसीआइ अध्यक्ष ने इस बात की जानकारी दी है कि बायोपिक पर काम चल रहा है. प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिलहाल मामले को गोपनीय रखा जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Jul 2021, 05:01:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो