logo-image

Sonam Kapoor Baby: घर में बास्केटबॉल खेलता दिखा सोनम कपूर का बेटा वायु, डैडी आनंद ने शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर आनंद आहूजा ने राजकुमार वायु की एक क्यूट फोटो पोस्ट कर डाली है. इस तस्वीर में फैंस सोनम के लाडले की क्यूटनेस देख फिदा हैं. 

Updated on: 18 Nov 2023, 10:06 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्मों में एक्टिव न होकर भी सुर्खियों में रहती हैं. कभी फैशन तो कभी बॉलीवुड पार्टीज से सोनम कपूर हमेशा छाई रहती हैं. हाल में पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड पार्टी आयोजित की थी. सोनम ने फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम का वेलकम किया था. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस अभी सोनम के ट्रेडिशनल रेड-व्हाइट लुक से उबरे भी नहीं थे, कि कपल ने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को टीज कर दिया है. सोशल मीडिया पर आनंद आहूजा ने राजकुमार वायु की एक क्यूट फोटो पोस्ट कर डाली है. इस तस्वीर में फैंस सोनम के लाडले की क्यूटनेस देख फिदा हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या सलमान खान से इंस्पायर होकर कैटरीना कैफ ने दिया टॉवल फाइट सीन, एक्ट्रेस ने दिया इसका जवाब

सोनम कपूर हमेशा अपने फैमिली टाइम की फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने पति और बेटे वायु के साथ फैमिली मोमेंट एंजॉय करती नजर आई हैं. हालांकि, आनंद कम ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन आज आनंद आहूजा ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं. आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की जिनमें से एक तस्वीर में बेबी वायु बास्केटबॉल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वायु को घर में बास्केटबॉल खेलते देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तस्वीर में वायु के कूल पेरेंट सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक-दूसरे को गले लगाकर पोज दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

आहूजा ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें उड़ने के लिए पंख दें, वापस आने के लिए जड़ें दें और रहने के लिए वजह दें #दलाईलामा #वायुसपेरेंट्स” सोनम की बहन रिया कपूर ने वायु की तस्वीर पर फोटो पर खुशी से रिएक्शन दिया और लिखा "मासी का एंजेल.."

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Dance: जान्हवी कपूर ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, फैंस बोले- Just Wow

आनंद आहूजा के फोटो शेयर करने के बाद तुरंत फैंस ने वायु की क्यूटनेस पर प्यार लुटाया. कमेंट सेक्शन में फैंस ने छोटे वायु की तारीफ की झड़ी लगा दीं. एक फैन ने लिखा "फ्यूचर प्रो बॉलर", एक यूजर ने लिखा, "सबसे प्यारा!" एक फैन ने कहा, "परफेक्टली परफेक्ट," "सोनंद", "जूनियर चैंपियन वायु," और "बैलर इन द मेकिन"

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सोनम कपूर फिल्म द ब्लाइंड में नजर आई थीं.