क्या सलमान खान से इंस्पायर होकर कैटरीना कैफ ने दिया टॉवल फाइट सीन, एक्ट्रेस ने दिया इसका जवाब

कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स से बातचीत की. एक फैन ने उनके टाइगर 3 टॉवल सीन और सलमान खान के एक गाने के बीच दिलचस्प और मजेदार कनेक्शन बनाया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Untitled design  10

Katrina Kaif( Photo Credit : File photo)

कैटरीना कैफ को हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 में जोया के किरदार में उनके परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ मिल रही है. फिल्म में उनके एक्शन सीन्स के लिए उनकी खास तारीफ हो रही है. हाल ही में, एक फैन ने टाइगर 3 के उनके तौलिया वाले सीन और सलमान के एक फेमस सॉन्ग के बीच एक मजेदार सिमिलॅरिटी बनाई, जिसमें तौलिया भी शामिल था. आज 18 नवंबर को कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक क्वेश्चन सेशन किया. जिसमें एक यूजर ने तौलिए के साथ डांस करते हुए सलमान खान का स्क्रीन ग्रैब शेयर किया, और उसे कैटरीना के तौलिया सीन के साथ मैच करते हुए एक्ट्रेस से सवाल किया. 

Advertisment

कैटरीना कैफ ने दिया एक फैन के सवाल का जवाब

एक यूजर ने मुझसे शादी करोगी के गाने जीने के हैं चार दिन पर तौलिए के साथ डांस करते हुए सलमान खान का स्क्रीन ग्रैब शेयर किया. उन्होंने टाइगर 3 में कैटरीना के तौलिया वाले सीन को मेंशन किया और लिखा, जीने के चार दिन में तौलिया इस्तेमाल किया और आपने टाइगर में तौलिया इस्तेमाल किया. ये क्या कॉपी कट चल रहा है. जवाब में, अभिनेत्री ने सलमान को टैग किया और लिखा- आपने तौलिया इस्तेमाल किया है और मैंने तौलिया पहना है. 

यह भी पढ़ें- ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने बिखेरा अपना जलवा, देखें VIDEO

publive-image

कैटरीना कैफ ने जोया के सफर के बारे में बात की

 कैटरीना ने एक था टाइगर से लेकर टाइगर 3 तक जोया की करेक्टर जर्मी के बारे में बात की. उन्होंने कहा, यह वास्तव में दिलचस्प, मजेदार रहा है क्योंकि यह लगभग मेरे लाइफ का एक हिस्सा बन गया है, जैसे कि मेरा जीवन भी चल रहा है. ऑफ-स्क्रीन पर. फिर, आप जानते हैं कि आप स्क्रीन पर टाइगर की फिल्म में वापस आते रहते हैं, उनका रिश्ता और उनका जीवन भी आगे बढ़ रहा है. यह एक इंक्रेडिबल जर्नी रही है. मुझे लगता है कि जोया जैसा मजबूत किरदार निभाने को मिलेगा, अच्छी तरह से लिखा गया महिला किरदार जो एक्शन कर रहा है जो मुझे पसंद है. मैं हमेशा एक्शन फिल्मों की प्रशंसा करती हूं.

यह भी पढ़ें- खुद को सलमान खान के बराबर मानती हैं कैटरीना कैफ?, एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात

 

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif Movie Katrina Kaif Katrina Kaif photos katrin salman khan katrina kaif Katrina Kaif-Salman Khan Katrina Kaif Workout Katrina Kaif in Tiger 3 Katrina Kaif instagram Katrina Kaif in Jim katrina kaif songs Katrina Kaif Tiger 3 Katrina Kaif Video
Advertisment