logo-image

खुद को सलमान खान के बराबर मानती हैं कैटरीना कैफ?, एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात

कैटरीना कैफ ने मैंने प्यार क्यों किया से लेकर अपनी हालिया रिलीज टाइगर 3 तक सलमान खान के साथ अपने समीकरण पर बात की.

Updated on: 18 Nov 2023, 07:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ अपनी हालिया रिलीज टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रही हैं. फिल्म में, उन्होंने अपने लंबे समय के सहयोगी सलमान खान के साथ मिलकर काम किया है. हाल ही में बातचीत में, अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म टाइगर 3 के बाद से खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की. 

कैटरीना ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया

दोनों ने पहली बार 2005 में फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया?' में साथ काम किया था, तब से उन्होंने टाइगर 3 सहित कई फिल्में एक साथ की हैं. एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि हम दोनों सही रास्ते पर आगे बढ़े हैं. आप अधिक अनुभव प्राप्त करते हैं, आप एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान हासिल करते हैं. आप अपने बारे में और अधिक समझना शुरू करते हैं. उन्होंने आगे कहा, मैंने प्यार क्यों किया से लेकर अब टाइगर 3 तक हमारे लिए यह एक अमेजिंग जर्नी रही है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनका ऑन-सेट समीकरण भी बदल गया है. क्योंकि वे अभिनेता के रूप में अधिक सहयोग करते हैं. 

जोया की स्टैंडअलोन फिल्म में कैटरीना कैफ

कैफ ने एक स्टैंडअलोन ज़ोया फिल्म की मांग के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ नहीं बोल सकतीं. महामारी से पहले, निर्देशक अली अब्बास जफर उनके साथ एक सुपर सोल्जर फिल्म की योजना बना रहे थे. परियोजना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अली एक बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम कई विचारों पर चर्चा करते हैं. उनका दिमाग बहुत तेज़ है और वह हमेशा सोचते रहते हैं. उसके दिमाग के पहिये हमेशा घूमते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- ललित मोदी से शादी करने वाली थीं सुष्मिता सेन! 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी कैटरीना

वर्कवाइज, कैट की हालिया रिलीज टाइगर 3 की सफल साबित हुई है. वह अगली बार श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की भतीजी की परफॉर्मेंस देख दंग रह गईं मलायका अरोड़ा, तारीफ में कही ये बात