logo-image

ललित मोदी से शादी करने वाली थीं सुष्मिता सेन! 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

सुष्मिता सेन उस समय को याद करती हैं जब ललित मोदी ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने उन्हें अपनी पार्टनर बताया था और उन्हें गोल्ड डिगर कहे जाने पर रिएक्शन दिया.

Updated on: 18 Nov 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन उस समय को याद करती हैं जब ललित मोदी ने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने उन्हें अपनी पार्टनर बताया था और उन्हें गोल्ड डिगर कहे जाने पर रिएक्शन दिया. आमतौर पर अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बोलने वाली सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्रीयल ललित मोदी के साथ अपने रोमांस की अटकलों पर चुप्पी साध कर फैंस को शॉक कर दिया. मोदी की जुलाई 2022 की सोशल मीडिया पोस्ट में रोमांटिक संबंध का सुझाव देने और उन्हें अपनी पार्टनर बताने के बावजूद, सेन ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं करने का फैसला किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उस घटना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने शेयर किया कि इसकी वजह से उन्होंने खुद को हंसते हुए पाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

क्या ललित मोदी से शादी करने वाली थीं सुष्मिता सेन ?

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब सुष्मिता सेन से पूछा गया कि क्या वह ललित मोदी से शादी करने जा रही हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, अगर मैं किसी से शादी करने जा रही होती, तो मैं उनसे शादी करती. मैं कोशिश नहीं करती. मैं या तो ऐसा करती हूं या नहीं करती. अभिनेत्री ने आगे जोर देकर कहा, मैंने सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि जब लोग चुप रहते हैं, तो उनकी चुप्पी को कमजोरी या डर समझ लिया जाता है. मैं बस एक पोस्ट डालना चाहती थी ताकि उन्हें पता चल सके कि मैं हंस रही हूं. उसके बाद, मेरा काम ख़त्म हो गया.

सुष्मिता सेन ने गोल्ड डिगर लेबल पर अपना रिएक्शन दिया

उन्होंने यह भी नोट किया कि लोग उन्हें गोल्ड डिगर के रूप में लेबल कर रहे थे, साथ ही साथ उनसे संबंधित सोशल मीडिया पोस्ट भी कर रहे थे. इसने उन्हें एक पोस्ट साझा करने के लिए प्रेरित किया जिसमें स्पष्ट किया गया कि वह एक खुशहाल जगह पर हैं, उन्होंने शादी या सगाई नहीं की है. उन्होंने स्थिति को संबोधित करने की आवश्यकता महसूस की, यह व्यक्त करते हुए कि मीम्स और हसना एक बात है, लेकिन अगर किसी को गोल्ड डिगर का लेबल दिया जा रहा है, तो ऐसे पोस्ट का मोनेटाइजेशन करना कॉन्ट्रेडिक है.

आखिरी बार सुष्मिता सेन को वेब सीरीज ताली में देखा गया

सेन ने हाल ही में वेब सीरीज ताली में एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत की भूमिका निभाई. रवि जाधव के निर्देशन में, श्रृंखला तीसरे लिंग के रूप में ट्रांसजेंडर व्यक्तियों की कानूनी मान्यता की वकालत करने वाली सावंत की यात्रा को दिखाती है. सीरीज और सेन के प्रदर्शन दोनों ने प्रशंसा बटोरी है. इसके अतिरिक्त, वह राम माधवानी की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़, आर्या में मुख्य किरदार निभाती हैं, जो 2021 में शुरू हुई और इसके दो सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं. सेन की सबसे हालिया फिल्म प्लान साल 2015 की बंगाली फिल्म निर्बाक थी.