logo-image

ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने बिखेरा अपना जलवा, देखें VIDEO

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी रखी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए.

Updated on: 18 Nov 2023, 09:01 PM

नई दिल्ली:

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी और दामाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 19 नवंबर, 2023 को अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया का पहला जन्मदिन खुशी-खुशी मनाया. इस अवसर के लिए प्यारे माता-पिता ने एक एक्सट्रा ओडनरी कंट्री फेयर-थीम वाली पार्टी का आयोजन किया. अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी, शनाया कपूर, करण जौहर जैसी बॉलीवुड हस्तियों सहित स्टार-स्टडेड शामिल हुए. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों के जन्मदिन के जश्न में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कैटरीना कैफ भी शामिल हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 ईशा अंबानी के बच्चों के बर्थ पार्टी में शामिल हुए सेलिब्रिटीज

अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के पहले जन्मदिन का जश्न मनाते हुए, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने एक भव्य पार्टी की मेजबानी की, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. विशेष रूप से, अफवाह जोड़ी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने एक स्टाइलिश एंट्री की. अनन्या ने गुलाबी स्नीकर्स और एक सफेद स्लिंग बैग के साथ एक सुंदर आड़ू पोशाक पहनी थी, जबकि आदित्य पाउडर नीली शर्ट, सफेद पतलून और भूरे रंग के जूते में आकर्षक लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 ईशा अंबानी की पार्टी में कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं

कियारा आडवाणी भी इस पार्टी में शामिल हुईं, वह एक मनमोहक हरे-नीले मिडी ड्रेस के साथ पोनीटेल और एक स्टाइलिश हैंडबैग में पहुंचीं. अंदर जाने से पहले, जब उन्होंने कैमरे के सामने पोज़ देते हुए ऑडियंस का ध्यान खींचा तो वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही के साथ प्रवेश किया, जबकि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी अपने बच्चों के साथ मौजूद थे। हार्दिक की पत्नी, नताशा स्टेनकोविक पंड्या, सभा में शामिल हुईं और हर कोई जश्न में अपना ए-गेम लेकर आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शनाया कपूर ने अपने ग्लैमरस अंदाज से पार्टी में चार चांद लगाया

शनाया कपूर ने कम से कम मेकअप के साथ सहजता से ठाठदार मैक्सी ड्रेस पहनी थी, और उनके बाल खुले थे, जो पूरी सुंदरता को उजागर कर रहे थे. उन्होंने कैमरे के सामने पोज़ दिया, एक मुस्कान बिखरते हुए, और इवेंट में एंट्री करने से पहले शालीनता से हाथ हिलाया.

यह भी पढ़ें- खुद को सलमान खान के बराबर मानती हैं कैटरीना कैफ?, एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात