logo-image

Janhvi Kapoor Dance: जान्हवी कपूर ने किया ऐसा क्लासिकल डांस, फैंस बोले- Just Wow

Janhvi Kapoor Dance: कमेंट में फैंस ने जान्हवी को ट्रेंडिग जस्ट वाओ कमेंट्स से खूब सराहा है. कुछ यूजर्स ने उनसे वर्ल्ड कप जिताने की भी अपील कर दी है. 

Updated on: 18 Nov 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में क्लासिकल डांस करते हुए नजर आ रही हैं. व्हाइट चिकनकारी सूट में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने अपनी डांस क्लासेज दोबारा शुरू कर दी हैं. चोटिल होने की वजह से वो डांस नहीं कर पा रही थीं. वीडियो में जान्हवी कपूर जिया जले गाने पर थिरक रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं और डांस मूव्स कमाल के हैं. एक्ट्रेस क्लासिकल डांस में माहिर नजर आ रही हैं. उन्होंने ये वीडियो अपनी क्लास के दौरान शूट किया है. डांस के साथ-साथ फैंस जान्हवी की सादगी पर भी फिदा हो गए हैं.

आज 18 नवंबर को इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "आखिरकार अपनी डांस क्लासेज पर आकर काफी खुशी हो रही है....क्रिकेट में हुईं इंजरी के बाद...मैंने इसे काफी याद किया.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया कमेंट सेक्शन में फैंस ने तारीफों की बाढ़ ला दी है. हर कोई उनकी अदाओं, लुक्स और किलर मूव्स की तारीफ कर रहा है. कमेंट में फैंस ने जान्हवी को ट्रेंडिग जस्ट वाओ कमेंट्स से खूब सराहा है. कुछ यूजर्स ने उनसे वर्ल्ड कप जिताने की भी अपील कर दी है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार जान्हवी, वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आई थीं. इससे पहले मिली और गुड लक जेरी में एक्ट्रेस ने फैंस को इम्प्रेस किया था. एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें दोस्ताना 2, देवरा 1, और उलझ जैसी फिल्में शामिल हैं.