News Nation Logo

दबंग की रज्जो से अब खुद पुलिसवाली बनीं सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) पर इसकी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में सोनाक्षी एक दबंग पुलिस वाली नजर आ रही हैं. वे ट्रेन की पटरियों पर खड़ी नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Mar 2021, 01:07:18 PM
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha (Photo Credit: फोटो- @aslisona Instagram)

highlights

  • महिला दिवस पर सोनाक्षी ने शेयर की तस्वीर
  • तस्वीर में सोनाक्षी पुलिस अफसर के रूप में दिख रही हैं
  • सोनाक्षी की फिल्म ‘घूमकेतू’ भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी

नई दिल्ली:

दबंग के चुलबुल पांडे की रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अब खुद ही खाकी पहन ली है. हम दबंग (Dabang) के किसी नए सीक्वल की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि सोनाक्षी की वेब सीरीज की बात कर रहे हैं. सोनाक्षी अपनी आने वाली वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) पर इसकी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में सोनाक्षी एक दबंग पुलिस वाली नजर आ रही हैं. वे ट्रेन की पटरियों पर खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वे इस वेब सीरीज में काफी मारधाड़ करने वाली हैं. सोनाक्षी के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सोनाक्षी ने इस अपकमिंग वेबसीरीज में अपने फर्स्ट लुक को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया है जो महिला दिवस से जुड़ा हुआ है. सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'महिलाएं क्या कर सकती हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है. इस पर हम सभी का विश्वास बार-बार मजबूत हुआ है. उन्होंने आगे लिखा कि 'महिला दिवस की पूर्व संध्या पर हम चीजों को एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं. आप सभी को एक बार फिर से दिखाने के लिए अब बिल्कुल भी इंतजार नहीं हो रहा है कि लड़कियां और क्या क्या कर सकती हैं. जल्द ही अमेजन प्राइम पर.'

ये भी पढ़ें- इस महीने से शुरू हो सकता है 'खतरों का खिलाड़ी', ये सितारे होंगे हिस्सा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सानाक्षी का इस वेब सीरीज का नाम सामने नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक इस वेब सीरीज की शूटिंग गोवा में चल रही है. ये वेब सीरीज में अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इस वेब सीरीज को रीमा कागती (Reema Kagti) और रुचिका ओबेरॉय (Ruchika Oberoi) निर्देशित कर रहे हैं. रीमा ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए मीडिया से कहा कि सोनाक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो हर किरदार को निभाने में सहज रूप से फिट होने की क्षमता रखती है. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक धांसू पुलिस ऑफिसर के लुक में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- International Women's Day पर करीना ने पहली बार शेयर की बेटे की Photo

सोनाक्षी की आखिरी फिल्म ‘घूमकेतू’ रही है जो सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई. इस फिल्म की शूटिंग भी सोनाक्षी ने फिल्म ‘लुटेरा’ के समय की थी, तब से ये फिल्म रिलीज की राह तक रही थी. वहीं बात करें वेब सीरीज में बॉलीवुड कलाकारों के काम करने की तो सोनाक्षी से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स वेबसीरीज में डेब्यू कर चुके हैं. इन सितारों में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉबी देओल, मनोज बाजपेयी और अभिषेक बच्चन के अलावा कई और सितारे हैं. हाल ही में सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. इस वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Mar 2021, 12:30:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.