logo-image

इस महीने से शुरू हो सकता है 'खतरों का खिलाड़ी', ये सितारे होंगे हिस्सा

पिछले सीजन में कई नामी सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया था और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इसकी विनर बनी थीं. पिछली बार की तरह इस साल भी इस शो के रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. वे अब तक इस शो के कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं.

Updated on: 08 Mar 2021, 12:00 PM

highlights

  • रोहित शेट्टी ही करेंगे अगले सीजन की मेजबानी
  • रोहित के अलावा फराह खान भी शो को होस्ट कर चुकी हैं
  • कोविड के कारण लोकेशन तय करने में हो रही देरी

नई दिल्ली:

टीवी शो बिग बॉस (Big Boss) के खत्म होने के बाद अब लोगों को इसी तरह किसी अन्य शो का इंतजार है. दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का अगला सीजन एंटरटेनमेंट का पूरा डोज लेकर आने वाला है. इस शो के दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. इस शो के एंकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने खुद इस शो के पूरे शेड्यूल का ऐलान कर दिया है. बता दें कि इस शो के पिछले सीजन में कई नामी सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया था और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इसकी विनर बनी थीं. वहीं रोहित शेट्टी काफी पहले ही इसके अगले सीजन को लेकर आने की बात कह चुके थे. अब उन्होंने इसके पूरे शेड्यूल को भी जारी कर दिया है. 

बता दें कि इस साल शो का 11वां सीजन होगा. जो कि जल्द ही आपको टीवी पर भी देखने को मिलेगा. पिछली बार की तरह इस साल भी इस शो के रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. वे अब तक इस शो के पहले, 5वें, 56वें, 8वें, 9वें  और 10वें सीजन को होस्ट कर चुके हैं. उनके अलावा फराह खान भी इस शो की मेजबानी कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- International Womens Day पर हेमा मालिनी ने पुरुषों के लिए कही बड़ी बात

हर बार इस शो की शूटिंग विदेश में होती थी, लेकिन कोविड की वजह से अभी मेकर्स जगह को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज हैं. वो ऐसी जगह देख रहे हैं जहां शूट करना सुरक्षित हो. इसलिए अभी लोकेशन को लेकर माथापच्ची जारी है. पिछली बार इसकी शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी. हर बार के शेड्यूल के अनुसार इसे काफी पहले शुरू हो जाना चाहिए था, लेकिन कोविड के कारण इसकी शूटिंग में काफी देरी हो गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

यह भी पढ़ें- Women's day पर कंगना ने परिवार की महिलाओं के साथ शेयर की Photo

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग सीजन 11 की बात करें तो ये जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में देखने को मिल सकता है. इस सीजन में बिग बॉस के बाद अब रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला भी नजर आ सकते हैं. ऐसी भी खबरें है कि ये कपल वे नच बलिए 10 में भी भाग ले सकते है. इसके अलावा कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिकंदर सिंह का किरदार निभा चुके मोहित मलिक भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. मोहित मलिक को कुल्फी कुमार बाजेवाला से पहचान मिली है.