logo-image

सोफिया हयात की होली खेलते पुरानी तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की होली पर सबकी निगाहें रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) की पुरानी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सोफिया हयात (Sofia Hayat) होली (Holi) खेलती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 27 Mar 2021, 01:25 PM

highlights

  • सोफिया हयात की पुरानी तस्वीरें वायरल
  • फोटोज में होली खेल रही हैं सोफिया हयात
  • इस साल ने कोरोना से फीका पड़ा होली का रंग

नई दिल्ली:

29 मार्च को पूरे देश में होली (Holi) का त्योहार मनाया जाएगा. इस समय पूरे देश में होली की धूम है, हालांकि कोरोना (Corona) के कारण होली के रंग फीके पड़ते दिखाई दे रहे हैं. देश में जिस तरह से कोरोना की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. उसे देखते हुए कई राज्यों ने होली को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है. कोरोना के कारण होली का उत्साह फीका जरूर हुआ हो, लेकिन कम नहीं हुआ है. बॉलीवुड की होली पर सबकी निगाहें रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) की पुरानी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सोफिया हयात (Sofia Hayat) होली (Holi) खेलती हुई नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कमबैक को तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स को दी जानकारी

फिलहाल कोरोना के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी होली पार्टी  का आयोजन नहीं होने वाला है. ऐसे में बी-टाउन की होली पार्टी की पुरानी यादों को ताजा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

हाल ही में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की कुछ  थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रंगों से नहाई ये और कोई नहीं एक्ट्रेस से नन बनीं सोफिया हयात हैं.

ये भी पढ़ें- दिया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया कमेंट, ट्वीट वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की बिकिनी पहने सोफिया हयात इस दौरान हर रंग से गुलाल में होली खोलती बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गार्डन में सोफिया ने एक से एक शानदार तस्वीरें क्लिक कराई थीं. इस साल होली के मौके पर सोफिया का इस रंग बिरंगे अंदाज को फैंस खूब मिस करेंगे. बता दें कि सोफिया की गिनती सबसे हॉट और बोल्ड हीरोइनों में होती है. सोफिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय बाद सोफिया ने नन बनने के ऐलान कर दिया था लेकिन इसके बाद भी उनके पुराने अंदाज में कोई बदलाव नहीं आया.

वहीं कोरोना को लेकर राज्यों की गाइडलाइन की बात करें तो दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों और शहरों में प्रशासन ने होली को लेकर गाइडलाइंस जारी की हैं. ऐसे में त्योहार मनाने के साथ ही इन गाइडलाइंस का ध्यान भी रखना होगा ताकि रंग में भंग की स्थिति न पैदा हो. दिल्ली सरकार ने मंगलवार को ही आदेश दिया है कि सार्वजनिक जगहों पर होली समेत दूसरे आयोजन मनाने पर रोक रहेगी.