logo-image

बॉलीवुड में कमबैक को तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स को दी जानकारी

प्रियंका के फैन्स के लिए अब खुशखबरी है. प्रियंका बहुत जल्द फिर से पर्दे पर नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने बता दिया है कि वे जल्द ही अगली बॉलीवुड फिल्म करने जा रही हैं. 

Updated on: 27 Mar 2021, 12:42 PM

highlights

  • प्रियंका अगले साल बॉलीवुड मूवी में आएंगी नजर
  • ट्विटर पर अपने फैन्स को दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं प्रियंका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. पिछले काफी समय से वे किसी भी मूवी में नजर नहीं आई हैं, इसलिए उनके फैन्स एक बार फिर से उनको किसी फिल्म में देखने को बेताब हैं. हालांकि प्रियंका ने जब से निक जोनस से शादी की है, वे बॉलीवुड से दूर हैं. इतना ही नहीं पिछले काफी समय से प्रियंका भारत भी नहीं आई हैं. पिछली बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं, इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आए थे. ये फिल्म अक्टूबर 2019 में रिलीज हुई थी.

'द स्काई इज पिंक' के बाद प्रियंका के फैन्स काफी बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका के फैन्स के लिए अब खुशखबरी है. प्रियंका बहुत जल्द फिर से पर्दे पर नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने बता दिया है कि वे जल्द ही अगली बॉलीवुड फिल्म करने जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- दिया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया कमेंट, ट्वीट वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका ने हाल में अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर क्यूएनए सेशन रखा. प्रियंका ने ट्वीट करके अपने फैन्स को इस सेशन में इन्वाइट किया. उन्होंने लिखा, 'सेट पर ब्रेक ले रही हूं. कौन जल्दी से सवाल पूछने आ रहा है.' इसी सेशन में एक फैन ने पूछा कि प्रियंका की अगली बॉलिवुड मूवी कब आएगी तो इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा, 'अगले साल'.

प्रियंका आज भले ही बॉलीवुड से दूर हो गई हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के माध्यम में अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल में उन्होंने अपनी मॉडलिंग के दौर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह केवल 19 साल की थीं. इस तस्वीर को फैन्स ने काफी पसंद किया था. इस फोटो में प्रियंका बिकीनी टॉप के साथ लो-वेस्ट पैंट्स में दिखाई दे रही थीं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते 'मेजर' का टीजर लॉन्च हुआ रद्द, मुंबई में होना था इवेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

तस्वीर में प्रियंका वाइट बिकनी पहने और बिंदी लगाए हुए देख दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कॉटन की पैंट भी पहन रखी है. प्रियंका ने खुलासा किया कि वह बिल्कुल भी नहीं शर्माती थी. प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'सच कहूं तो मैं कभी नहीं शरमाई, बिंदी और बिकनी. के वक्त भी नहीं.' प्रियंका चोपड़ा की यह फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.