News Nation Logo

कोरोना के चलते 'मेजर' का टीजर लॉन्च हुआ रद्द, मुंबई में होना था इवेंट

फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब जो खबर फिल्म को लेकर आ रही है वो फैंस को झटका देने वाली है. मुम्बई में कोरोना को देखते हुए मेकर्स ने टीजर इवेंट की डेट को आगे बढ़ा दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Mar 2021, 11:45:54 AM
Major Movie

Major Movie (Photo Credit: फोटो- @adivisesh Instagram)

highlights

  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवन पर बनी है फिल्म
  • 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है फिल्म
  • शशि किरण टिक्का कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन

नई दिल्ली:

तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म मेजर (Major) पर फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं. दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल की बहुचर्चित फिल्मों से एक है. फिल्म 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) की जीवन पर बनी है. इसका ट्रेलर 28 मार्च 2021 को मुम्बई में सम्पन्न होना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इस इवेंट को आगे बढ़ा दिया है. फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है. लेकिन अब जो खबर फिल्म को लेकर आ रही है वो फैंस को झटका देने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर शशि किरण टिक्का (Sashi Kiran Tikka) के परिवार में हुई एक निजी क्षति और मुम्बई में कोरोना (Corona) की रफ्तार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने टीजर इवेंट की डेट को आगे बढ़ा दिया है.

हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि ये डेट कब तक के लिए आगे बढ़ाई गई है. फैंस को अब इस बात का भी डर लग रहा है कि अगर कोरोना के हालात ठीक नहीं हुए तो फिर फिल्म की रिलीज भी ना रोक दी जाए. हाल में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती के मौके पर फिल्म मेकर्स ताज होटल पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- कोविड वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

उन्होंने वादा किया था कि फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के टीजर लॉन्च को लेकर मुंबई में तैयारियां भी चल रही थीं. फिल्म मेकर्स ने इसकी जानकारी 'मेजर द फिल्म' नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दी. फिल्म में अदिवी शेष (Adivi Sesh) लीड रोल में हैं जो संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

अदिवि (Adivi Sesh) ने कहा था, ‘मुंबई में इस राष्ट्रीय फिल्म के लिए एक बड़ा ईवेंट करना चाहता था, लेकिन अब प्लान में थोड़ा बदलाव हो गया है. आपको अपडेट दूंगा. #MajorTheFilm.’ हाल ही में अदिवी ने एक इंटरव्यू में कहा का था कि जब संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी सुनी तो इसने मुझे काफी प्रभावित किया. उनको वो फोटो मैने देखी थी जो सभी चैनल्स पर दिखाई गई थी. उन्होंने कहा था कि मैंने उनकी आंखे देखी जिसमें अलग दीवानगी दिखी थी और होठों पर हंसी. बाद में मुझे पता चला कि ये तो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन हैं जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी से शेयर किया नई फिल्म का टीजर, वायरल हुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है. फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज करने का ऐलान किया गया है, लेकिन ताजा हालातों को देखते हुए इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 11:45:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.