News Nation Logo

दिया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया कमेंट, ट्वीट वायरल

दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस बार अपने एक ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट किया है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनके इस ट्वीट पर अब लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Mar 2021, 12:11:28 PM
Dia Mirza

Dia Mirza (Photo Credit: फोटो- @diamirzaofficial Instagram)

highlights

  • दिया ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया कमेंट
  • बढ़ते प्रदूषण पर दिया मिर्जा ने लोगों का ध्यान खींचा
  • दिया ने लिखा- पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की थी. इस शादी के बाद अभी दीया और वैभव हनीमून मनाने के लिए मालदीव (Maldives) गए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है. दिया का ये ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस बार अपने एक ट्वीट में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट किया है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनके इस ट्वीट पर अब लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

दीया अपने ट्वीट के जरिए बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग भी किया है. दीया ने जो ट्वीट किया है उसके हिसाब से पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, और इसका असर पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हो रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते 'मेजर' का टीजर लॉन्च हुआ रद्द, मुंबई में होना था इवेंट

दीया ने एक रिपोर्ट को ट्वीट किया है जिसमें कहा गया है कि वैज्ञानिकों की नई रिसर्च में पता चला है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है और शुक्राणुओं में कमी आ रही है. इस रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए दीया ने लिखा कि 'अब शायद दुनिया क्लाइमेट क्राइसिस और वायु प्रदूषण को थोड़ा और गंभीरता से लेगी?' अब लोग उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

इससे पहले दिया ने कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक किया था. दीया हमेशा ही अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती है. वहीं इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है. और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी से शेयर किया नई फिल्म का टीजर, वायरल हुआ

दीया ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है. और शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं. मालदीव से दीया ने अपनी कुछ बेहद दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके पति वैभव ने क्लिक की हैं. दीया की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि 'यहां हैं हम, बिल्कुल स्वर्ग, बेहतरीन आवभगत का मजा ले रहे हैं, अभी तक यहां हर पल पूरी तरह मजेदार रहा, फोटो उन्होंने ली हैं.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 12:11:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.