News Nation Logo

सिंगर अरिजीत सिंह की मां का कोरोना से निधन, अस्पताल में तोड़ा दम

हाल ही में वे कोरोना की चपेट में आ गई थीं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते कुछ दिनों से वे कोलकाता के हॉस्पिटल में एडमिट थीं. अस्पताल में उन्हें ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 May 2021, 03:12:08 PM
Arijit Singh

Arijit Singh (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • अरिजीत की मां कोरोना की चपेट में आ गई थीं
  • कोरोना के कारण अस्पताल में इलाज चल रहा था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी जादुई आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) पर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अरिजीत सिंह की मां का निधन (Arijit Singh Mother Passes Away) हो गया है. हाल ही में वे कोरोना की चपेट में आ गई थीं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते कुछ दिनों से वे कोलकाता के हॉस्पिटल में एडमिट थीं. अस्पताल में उन्हें ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी. अरिजीत की मां के फैन्स को उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं.

ये भी पढ़ें- Jr NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, RRR में सामने आया धांसू लुक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरिजीत सिंह की मां ने गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे आखिरी सांस ली. उनकी मां बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. इसके बाद से उनका इलाज कोलकाता के AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में चल रहा था. गायक की मां की हालत अस्पातल में भर्ती होने के बाद से ही काफी नाजुक बनी हुई थी. उनके इलाज के लिए A- ब्‍लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत भी थी.

 अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर को एक्ट्रेस स्वास्तिका ने कंफर्म किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. स्वास्तिका ने लिखा था-अरिजीत सिंह की मां के लिए  A- ब्लड की जरुरत है. वो Amri Dhakuria में एडमिट हैं. फिल्म मेकर श्रीजित मुखर्जी ने भी लोगों से रिक्वेट की थी. उन्होंने बंगाली में ट्वीट कर अरिजीत सिंह की मदर के लिए मदद मांगी थी.

ये भी पढ़ें- फिलिस्तान के समर्थन में खुलकर उतरीं गौहर खान, फैन्स से की ये अपील

अरिजीत ने  साल 2005 में रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' से उन्होंने करियर शुरू किया था. इस शो से लाइम लाइट में आने वाले अरिजीत सिंह को पहचान फिल्म 'आशिकी 2' के गाने से मिली. इसके बाद इन्होंने पलटकर पीछे नहीं देखा. ए दिल मुश्किल, कबीरा, सुनो ना संगमरमर, मस्त मगन, हमदर्द जैसे गीतों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले अरिजीत सिंह नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 May 2021, 03:01:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.