News Nation Logo

Jr NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, RRR में सामने आया धांसू लुक

जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में एनटीआर कोमराम भीम के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म से नया लुक शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 May 2021, 02:15:16 PM
Jr NTR

Jr NTR (Photo Credit: फोटो- @jrntr Instagram)

highlights

  •  

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर पूरा सोशल मीडिया उनकी बधाईयों से भर गया है. बुधवार से #HappyBirthdayNTR ट्रेंड कर रहा है. फैन्स में उनकी दीवानगी देखते ही बनती है. वहीं उनके बर्थडे पर उन्होंने फैन्स को एक खास गिफ्ट दिया है. जूनियर एनटीआर जल्द ही फिल्म आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में एनटीआर कोमराम भीम के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म से नया लुक शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- फिलिस्तान के समर्थन में खुलकर उतरीं गौहर खान, फैन्स से की ये अपील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

शेयर किए गए इस लुक में जूनियर एनटीआर  काले कुर्ते और सफेद धोती पहने दिख रहे हैं. जो उनपर काफी सूट हो रही है. और फोटो में उनके हाथ में एक भाला भी दिख रहा है. मेकर्स ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है, वो विद्रोही है. मुझे आपके साथ ये शेयर करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है.  वहीं एसएस राजामौली ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, मेरा भीम सोने का दिल रखता है. लेकिन जब वो विद्रोही का रूप लेता है तो बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग और बोल्‍ड बन जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

पोस्टर शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर ने लिखा कि 'वह दिल से विद्रोही हैं. इस इंटेंस किरदार को निभाने में बहुत अच्छा लगा और मैं आप सभी के साथ अपने सबसे चैलेंज को इंट्रोड्यूस करने जा रहा हूं.' पोस्टर में जूनियर एनटीआर हाथ में भाला पकड़े नजर आ रहे हैं. आरआरआर से जूनियर एनटीआर का पोस्टर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इसे लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. उनके पोस्ट पर कमेंट करके फैंस जन्मदिन की बधाई देने के साथ पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्ड दृश्यों के चलते भारत में 'बैन' हो गई थी यह हॉलीवुड फिल्म, नेटफ्लिक्स पर बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि RRR एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है. इसमें स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी गढ़ी गई है. यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होनी है. हालांकि मौजूदा महामारी की स्थिति कारण संभावना यही जाहिर हो रही है कि शायद फिल्‍म की रिलीज पोस्‍टपोन हो जाए. इस फिल्‍म को तमिल और तेलुगू के साथ ही हिंदी, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 May 2021, 12:08:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.