News Nation Logo

फिलिस्तान के समर्थन में खुलकर उतरीं गौहर खान, फैन्स से की ये अपील

गौहर ने खुलकर फिलिस्तीन (Palestine) के प्रति अपना सपोर्ट दिखाया है. गौहर खान खुलकर फिलीस्तीन के समर्थन में उतर आई हैं और इस्रायल से संबंधित उत्पादों को बहिष्कार करने की बात कह रही हैं. गौहर ने कुछ उत्पादों और उनकी कंपनी के नाम भी साझा किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 May 2021, 12:25:41 PM
Gauhar Khan

Gauhar Khan (Photo Credit: फोटो- @gauaharkhan Instagram)

highlights

  • गौहर खान ने किया फिलिस्तान का समर्थन
  • गौहर खान ने इजराइली प्रोडक्ट का बॉयकॉट की अपील की

नई दिल्ली:

इजरायल-फिल‍िस्तीन (Israel-Palestine War) के बीच जारी जंग ने दुनियाभर का ध्यान खींचा है. फिल्मी सितारे भी इस लड़ाई में कूद चुके हैं. कई बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स के बयान के बाद अब एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) भी इस खेमे में शामिल हो गई हैं. गौहर ने खुलकर फिलिस्तीन (Palestine) के प्रति अपना सपोर्ट दिखाया है. गौहर खान खुलकर फिलीस्तीन के समर्थन में उतर आई हैं और इस्रायल से संबंधित उत्पादों को बहिष्कार करने की बात कह रही हैं. इसके साथ ही गौहर ने कुछ उत्पादों और उनकी कंपनी के नाम भी साझा किए हैं. 

ये भी पढ़ें- बोल्ड दृश्यों के चलते भारत में 'बैन' हो गई थी यह हॉलीवुड फिल्म, नेटफ्लिक्स पर बनाया रिकॉर्ड

गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सारी बातें खुलकर सामने रखी हैं. उन्होंने अपनी स्टोरी में स्पष्ट तौर पर लिखा है, 'अगर आप फिलिस्तीन पर हुए अत्याचारों के लिए दिल से दुखी हैं तो इन चीजों का बहिष्कार करें.' इस पोस्ट के साथ उन्होंने इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स जिसमें नेस्टी, नेस्कैफे, विटेल, श्रेडीज, लॉर‍ियल, किटकैट, एरो, लायन, क्वालिटी स्ट्रीट, मिल्कीबार, स्मार्टीज, फेलिक्स (कैट फूड) आद‍ि शामिल हैं को बॉयकॉट करने की सलाह दी है. साथ ही इसे अध‍िक से अध‍िक लोगों में शेयर करने को भी कहा है. पोस्ट के ठीक नीचे उन्होंने लिखा- ''#I Support Palestine'. 

इससे पहले भी गौहर खान चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपने पति जैद दरबार संग एक वीडियो साझा की थी. इस वीडियो में गौहर जैद के पैरों पर लेटीं नजर आ रहीं थीं. एक तरफ जहां यूजर्स ने उनकी वीडियो पर जमकर प्यार लुटाया था तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया था. लोगों का कहना था कि 'इस्लाम में महिला की जगह मर्द के पैरों में होती है.'

ये भी पढ़ें- Jr NTR के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज, RRR में सामने आया धांसू लुक 

इस पर गौहर खान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, 'नहीं इसे दोस्ती, प्यार, साथ और आराम कहते हैं. इस्लाम में औरतों को ना पुरुष से ऊपर बताया गया है और ना ही नीचे बल्कि वो पुरुष के बराबर होती हैं जिससे वो उसके दिल के करीब रह सकें. कुछ बोलने से पहले सीखो'

वहीं इजराइल और फिलिस्तान के संघर्ष को लेकर गौहर खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. गौहर के अलावा इंटरनेशनल सुपरमॉडल बेला हदीद, एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतर चुकी हैं.  गौहर खान से पहले कंगना रणौत समेत गैल गैडोट, इरफान पठान सभी ने बेबाकी से इस मुद्दे पर टिप्पणी की थी. इरफान पठान और कंगना रनौत के बीच भी इस मामले में जमकर शब्दों के तीर चले थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 May 2021, 12:25:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.