logo-image

अदनान सामी ने बेटे अजान को दी ये हिदायत

अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) के नए एल्बम 'मैं तेरा' में 9 गाने हैं, और शीर्षक गीत का पहला वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था

Updated on: 16 Feb 2021, 03:53 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) के बेटे अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) ने अपने पिता से मिली सबसे अच्छी सलाह शेयर की. अजान, अदनान सामी की पूर्व पत्नी पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार के बेटे हैं. अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) ने मीडिया से कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो, मेरे माता-पिता ने वास्तव में मेरे काम में काफी मदद की और उन्हें खुश करना कठिन है. उन्हें मुझसे बहुत उम्मीद है, इसलिए वे आसानी से प्रसन्न नहीं होते हैं. मुझे याद है कि बाबा ने मुझे एक बार कहा था कि जिस दिन तुम्हारा गाना वहां बजेगा, जहां दूर गांव में भले ही लोगों को गीत की भाषा समझ में न आए, लेकिन उनके दिलों को छू जाए, यही वह दिन है जब आप एक कलाकार के रुप में वहां तक पहुंचते हैं, जो कि अभी तक नहीं हुआ है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी, जब मैंने पहला एल्बम का पोस्टर पोस्ट किया था, जो मेरे लिए दुनिया थी.'

यह भी पढ़ें: रिहाना ने अब टॉपलेस Photo से मचाया बवाल, गले में पहना भगवान गणेश का पेंडेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Azaan Sami Khan (@azaanskhn)

अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) के नए एल्बम 'मैं तेरा' में 9 गाने हैं, और शीर्षक गीत का पहला वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था.

गायक के रूप में अपनी शुरूआत करने से पहले अजान ने 'परे हट लव', सुपरस्टार और 'परवाज है जुनून' जैसी पाकिस्तानी फिल्मों के लिए कंपोज किया है. वह फिल्म '021' के सह-लेखक भी हैं. अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) के नए एल्बम में राहत फतेह अली खान की आवाज भी है.

यह भी पढ़ें: Roohi Trailer: दर्शकों को चुड़ैल बनकर डराएंगी जाह्नवी कपूर, 'रूही' का दमदार ट्रेलर रिलीज

अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) ने कहा, 'हालांकि मैंने पहले उनके साथ काम किया है, यह एक बहुत ही विशेष कोलैबोरेशन था, क्योंकि यह मेरा पहला सिंगल एल्बम है, यह मेरे अपने बच्चे की तरह है. इसलिए मैं बहुत विनम्रतापूर्वक उनसे यह पूछने गया कि क्या वह गाना पसंद करेंगे. उनकी हामी मेरे लिए एक आशीर्वाद है, मैं भाग्यशाली हूं.' बता दें कि सुरों के सरताज अदनान सामी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. अदनान सामी (Adnan Sami) न सिर्फ एक बहतरीन सिंगर है बल्कि वे दुनिया में सबसे तेज पियानो बजाने वाले आर्टिस्ट भी है. अदनान सामी (Adnan Sami) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.