logo-image

Roohi Trailer: दर्शकों को चुड़ैल बनकर डराएंगी जाह्नवी कपूर, 'रूही' का दमदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'रूही' (Roohi) में एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों को डराने वाली हैं वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे

Updated on: 16 Feb 2021, 01:59 PM

नई दिल्ली:

Roohi Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की मच अवेटेड फिल्म 'रूही' (Roohi) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म 'रूही' (Roohi)  में एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों को डराने वाली हैं वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर भी लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. 

फिल्म 'रूही' (Roohi) के ट्रेलर से राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने दर्शकों का दिल जीत लिया है साथ ही साथ ये भी हिंट दे दी है कि फिल्म धमाल मचाने वाली है. ट्रेलर में तीनों सितारे कहीं दर्शकों को हंसा रहे हैं तो कहीं डरा रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जाह्नवी कपूर की किडनैपिंग हो जाती है. जाह्नवी कपूर को राजकुमार राव और वरुण शर्मा ही किडनैप करते हैं. जिसके बाद शुरू होती है सारी कहानी.

यह भी पढ़ें: संदीप नाहर ने सुसाइड से पहले किए चौंकाने वाले खुलासे, पत्नी पर लगाए ये आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फिल्म 'रूही' (Roohi) का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले किया गया है. वहीं ट्रेलर से पहले फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने एक पोस्टर शेयर किया था. इस पोस्टर के साथ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने कैप्शन में लिखा, 'दुल्हन की तरह सजेगा थिएटर, मगर दूल्हा ले जाएगी रूही. इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है. मैजिक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज.'

यह भी पढ़ें: 'Brahmastra' में नागार्जुन करेंगे दमदार एक्शन, Photo में साथ नजर आए आलिया-रणबीर

वहीं वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने लिखा, 'साल की सबसे भूतिया वेडिंग के लिए थिएटर भी हैं रेडी. मैजक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' में नजर आएंगी. फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शुरू कर चुकी हैं. वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) फिल्म बधाई दो में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं. निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी फिल्म बधाई दो की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश और गंगा तट पर हो रही है.