News Nation Logo
Banner

'Brahmastra' में नागार्जुन करेंगे दमदार एक्शन, Photo में साथ नजर आए आलिया-रणबीर

अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) ने अपने साथी सितारों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ तस्वीर शेयर करते हए जानकारी दी है कि उन्होने फिल्म के लिए अपना काम खत्म कर लिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Feb 2021, 12:19:47 PM
Brahmastra

नागार्जुन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @iamnagarjuna Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’(Brahmastra) इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है. हाल ही में अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) ने अपने साथी सितारों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ तस्वीर शेयर करते हए जानकारी दी है कि उन्होने फिल्म के लिए अपना काम खत्म कर लिया है. नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) ने ट्वीट करते हुए तस्वीर शेयर की है जिसमें फिल्म के तीनों सितारे मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’(Brahmastra) में अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी से जुड़े Video और Photos हुए वायरल

इस फिल्म से नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) एक बार फिर बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाएंगे. फिल्म की रिलीज डेट का अब तक ऐलान नहीं हुआ है मगर इससे पहले कई बार इसकी रिलीज डेट को आगे और पीछे किया जा चुका है. फिल्म में डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. 

यह भी पढ़ें: 'Pathan' में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, भाईजान ने किया कन्फर्म

दर्शक भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी लेडी लव को बड़े पर्दे पर देखने को बेकरार हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’(Brahmastra) के बारे में निर्देशक अयान मुखर्जी का कहना है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बनाने की प्रेरणा उन्हें हिमालय से मिली. मुखर्जी ने बीते साल इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'अगर हिमालय के लिए नहीं होता, तो मैं 'ब्रह्मास्त्र' कभी नहीं लिखता. मेरे दिमाग में इस पूरी ट्रिलॉजी को बनाने का विचार यहीं से आया और धरती पर कोई और जगह इसे प्रेरित नहीं कर सकती थी.'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्मों की बात करें तो इस फिल्म के अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी. फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाएंगी. इसके साथ ही आलिया भट्ट RRR में भी अपना जलवा दिखाएंगी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज की फिल्म फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें तो वह हाल ही में दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Feb 2021, 12:19:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.