News Nation Logo

संदीप नाहर ने सुसाइड से पहले किए चौंकाने वाले खुलासे, पत्नी पर लगाए ये आरोप

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट और वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अपनी पत्नी कंचन पर कई आरोप लगा रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Feb 2021, 01:21:42 PM
sandeep nahar

संदीप नाहर ने की आत्मत्या से पहले पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप (Photo Credit: फोटो- @sandeepnahar_official Instagram)

highlights

  • संदीप नाहर 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' में काम कर चुके हैं
  • सुसाइड से पहले संदीप ने एक वीडियो शेयर किया था
  • वीडियो में संदीप नाहर ने पत्नी कंचन पर कई आरोप लगाए

नई दिल्ली:

'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' और केसरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभ‍िनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड और टेलिविजन इंडस्ट्री झकझोर कर रख दिया है. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट और वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अपनी पत्नी कंचन पर कई आरोप लगा रहे हैं. इस वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने बताया कि वो पिछले कुछ समय से किन हालातों से गुजर रहे थे. वीडियो में संदीप ने यह भी कहा कि पत्नी कंचन के लड़ाई-झगड़ों के कारण मानसिक रूप से पूरी तरह परेशान और अस्थिर थे.

यह भी पढ़ें: 'Brahmastra' में नागार्जुन करेंगे दमदार एक्शन, Photo में साथ नजर आए आलिया-रणबीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

करीब 7 मिनट के वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) कहते हैं, 'मुझे आप लोगों ने कई फिल्मों में देखा होगा. एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था. आज यह वीडियो बनाने का मकसद ये है कि मेरी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है. मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं. इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन है. डेढ़ दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं. मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है. वो 365 दिन लड़ना चाहती है. हर रोज सुसाइड की बात करना. वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी. मैं इस सब से परेशान हो चुका है. मैं उसके सामने अपने घर वालों का फोन नहीं उठा पाता हूं. मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है. शक करती है. शक का इलाज नहीं है. हर समय लड़ती है. पिछले दिनों घर से भाग गई थी. मैं फिर ढूंढने लगा. इसकी मां इसका साथ देती है और कहती है कि केस कर देगी'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳 Sandeep Nahar 🇮🇳 (@sandeepnahar_official)

वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने आगे बताया कि उन्होंने साल 2019 में घर वालों को बिना बताए शादी कर ली थी. दोनों ने आपसी सहमति से शर्त रखी थी कि अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी सही रही तो कुछ समय बाद घरवालों को बता देंगे, नहीं तो दोनों अलग हो जाएंगे. इसके बाद कोरोना के समय में कंचन उनके घर पहुंच गई. जिसके बाद वो घर पर भी शिकायतें करती रहती कि मुझे घुमाने नहीं ले जा रहे. वीडियो में संदीप नाहर (Sandeep Nahar) कहते हैं कि कंचन शुरूआत से ही गुस्सैल थीं और लड़ाई झगड़े करती रहती थी.' बता दें कि संदीप नाहर (Sandeep Nahar)साल 2018-20 तक टीवी शो 'कहने को हमसफर हैं' में भी काम कर चुके हैं. इसके अलावा संदीप सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एम.ए. धोनी' में 'छोटू भैया' के किरदार में नजर आए. इस फिल्म के बाद साल 2019 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में भी संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने अपने अभिनय का जलवा दिखाया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Feb 2021, 01:20:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो