logo-image

Sidharth Malhotra की मूवी Mission Majnu का पोस्टर हुआ आउट, नहीं होने वाली है कोई नई कहानी!

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. जिनमें से कुछ किरदार तो यादगार बन गए हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 12:33 PM

highlights

  • 'मिशन मजनू' का पोस्टर हुआ आउट
  • चर्चा में आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का बयान
  • लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. जिनमें से कुछ किरदार तो यादगार बन गए हैं. हालांकि, उनकी पिछली फिल्म 'थैंक गॉड' फ्लॉप साबित हुई. लेकिन उनकी आने वाली फिल्मों से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. इस बीच हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' का पोस्टर आउट किया गया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में आ गया है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की इस मूवी को उनके दिए एक बयान के पैमाने पर रखकर देख रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Sidharth Malhotra को छोड़ Shahid Kapoor पर लाइन मार रहीं Kiara Advani!

सबसे पहले बात पोस्टर की कर लें, तो सिद्धार्थ ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर कुर्ता और जैकेट के साथ ताबीज पहने दिख रहे हैं. साथ ही उनके हाथ में बंदूक दिख रही है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी. मिशन मजनू, 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर.' आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना, भूमिका चावला, शरीब हाशमी और परमीत सेठी भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है. अब देखना होगा कि उनकी ये फिल्म कुछ नया लेकर आती है या फिर कोई घिसी पिटी पुरानी कहानी होती है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दरअसल, एक हालिया इंटरव्यू में एक्टर से सवाल किया गया था कि पिछले दिनों में उन्होंने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं. क्या फिल्में चुनने की कोई खास रणनीति है कि उन्हें एक साल में कितने और कैसी फिल्में करनी हैं. जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, "मैंने फिल्मों या फिल्म बिजनेस को कभी भी ऐसी चीज के रूप में नहीं देखा, जो नई फिल्मों और कहानियों की फैक्ट्री हो. मुझे लगता है कि हम बिजनेस, प्रोड्यूसर और यहां तक ​​कि अपने फैंस के प्रति जवाबदेह हैं. मंशा है एक स्पेशल स्टोरी बताने की. मुझे कई बार विशेष कहानियां बनाना मुश्किल लगता है. मैंने हमेशा अलग-अलग जोनर में काम करने और दिलचस्प फिल्मों से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की है. दर्शकों पर निर्भर करता है कि वो फिल्म अच्छी है या बुरी."

यह भी पढ़ें- एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

एक्टर ने आगे कहा, "मैंने कभी इस तरह की प्लानिंग नहीं की कि ये मेरी डेट्स हैं और मुझे इसे भरना है. ये बिजनेस का ट्रेंड हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मेरी कोई फिल्म लंबे समय तक देखी जाए, जैसे अब से 20 साल बाद तक, तो मैं उस फिल्म को करने से खुश और गौरवान्वित महसूस करूंगा, यह सच्ची जीत है. इस तरह मैं इसे देखता हूं. जबकि मेरा इरादा लगातार काम करने का है और ब्रेक का नहीं है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कैसी भी फिल्में चुनना शुरू कर दूं."