logo-image

Sidharth Malhotra को छोड़ Shahid Kapoor पर लाइन मार रहीं Kiara Advani!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Koffee with karan 7) में पहुंचे हैं. जहां से उनकी क्लिप भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस बीच हाल ही में कियारा का एक बयान सुर्खियों में है.

Updated on: 25 Aug 2022, 08:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Kiara Advani in Koffee with karan 7) में पहुंचे हैं. जहां से उनकी कई वीडियो क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इस बीच कियारा का एक बयान चर्चा में आ गया है. जिसमें उन्होंने अपने कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर को 'बाबू' (Kiara Advani calls Shahid babu) कह डाला है. एक्ट्रेस का इतना कहना नहीं कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कियारा अब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को छोड़ शाहिद पर लाइन मार रहीं हैं. तो क्या है पूरा मामला, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कियारा ने करण जौहर (Karan Johar) के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने 'कबीर सिंह' के सेट पर शाहिद को थप्पड़ मारा था. एपिसोड के बारे में बताते हुए कियारा (Kiara Advani latest statement) ने कहा, 'मेरी शूटिंग का तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे आठ घंटे इंतजार करने के लिए कहा गया क्योंकि इस बात पर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में क्या जूते पहनेंगे. इसके बाद शाहिद ने कियारा से पूछा कि क्या उन्होंने सच में 8 घंटे का समय लिया था या फिर टीम ने उनसे इस बारे में झूठ बोला होगा. जिस पर कियारा ने तुरंत जवाब दिया, "बाबू, 8 घंटे थे." उनका यही बयान इस समय सुर्खियों में है. जिसको लेकर कियारा और शाहिद (Kiara Advani Shahid Kapoor) के बारे में चर्चा हो रही है. हालांकि, आपको बता दें कि इन दोनों कलाकारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. जो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले कियारा का एक और बयान सुर्खियों में छा गया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ उनके 'करीबी दोस्त' से बढ़कर हैं. वहीं, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra on Kiara Advani) एक्टर विक्की कौशल के साथ शो पर पहुंचे थे. तो उन्होंने बातचीत के दौरान कियारा के साथ अपना भविष्य देखने पर बात की थी. जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या इस साल दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी करने वाले हैं. खैर, वो तो केवल कियारा या सिद्धार्थ (Kiara Advani Sidharth Malhotra) ही बता सकते हैं.