logo-image

नव्या नवेली ने मामा अभिषेक बच्चन को बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

5 फरवरी सन 1976 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को उनकी भांजी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इंस्टाग्राम पर बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है

Updated on: 05 Feb 2021, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Birthday) को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 5 फरवरी सन 1976 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को उनकी भांजी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इंस्टाग्राम पर बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

यह भी पढ़ें: कपिल मिश्रा ने स्वरा भास्कर को दिया जोरदार जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने अपने मामा के बर्थडे पर एक साथ वाली प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरे बेस्टफ्रेंड. NYC की रातों और चेल्सी खेलों के लिए. पूरे परिवार में आप मेरे सबसे पसंदीदा सदस्य हैं.... माई पार्टनर इन ऑल क्राइम.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में नव्या और अभिषेक बच्चन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने Twitter को चीन की कठपुतली बताते हुए दी ये धमकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

बता दें कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए हैं. अभिषेक ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अभिषेक के साथ करीना ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म रिफ्यूजी के बाद अभिषेक बच्चन ने गुरु, धूम, पा और बोल बच्चन जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर चुके हैं. वहीं नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की बात करें को वह अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं.