logo-image

कपिल मिश्रा ने स्वरा भास्कर को दिया जोरदार जवाब

किसान आंदोलन (Farmer Protest) को जब रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मीना और मिया खलीफा जैसी हस्तियों का समर्थन मिला, तो तमाम सेलेब्स और राजनीति जगत के लोगों ने इस मामले पर ट्वीट किये

Updated on: 05 Feb 2021, 11:03 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) किसान आंदोलन (Farmer Protest) और उनसे जुड़े मुद्दों पर आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आंदोलन था मंडियों का बन गया....' जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'घटिया लोग! ओछे लोग!दिमाग़ में गटर!'. अब कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने स्वरा को जोरदार जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने Twitter को चीन की कठपुतली बताते हुए दी ये धमकी

कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने स्वरा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'ऐसा क्या पढ़ लिया आपने? मैंने तो "पाखंडी" शब्द सोचा, फिर लगा किसी को बुरा ना लगे तो वो भी बिना लिखे छोड़ दिया...गंदगी किसके दिमाग में हुई? ये सब दिमाग में ज्यादा उंगली करने का नतीजा है.'  कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने Tweet कर भारतीय सितारों पर किया कमेंट, बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी...

बता दें कि किसान आंदोलन (Farmer Protest) को जब रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मीना और मिया खलीफा जैसी हस्तियों का समर्थन मिला, तो तमाम सेलेब्स और राजनीति जगत के लोगों ने इस मामले पर ट्वीट किये. वहीं दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में देश को बदनाम करने की 'अंतरराष्ट्रीय साजिश' की जांच के लिए अपने साइबर सेल के साथ प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत 'आपराधिक साजिश' और 'समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने' के प्रयास के लिए दर्ज की गई है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह  'फ्लेश' और 'भाग बीनी भाग' सीरीज में नजर आ चुकी हैं.