News Nation Logo
Banner

गौहर खान ने Tweet कर भारतीय सितारों पर किया कमेंट, बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी...

गौहर खान (Gauahar Khan) के अलावा स्वरा भास्कर, वरुण ग्रोवर और इरफान पठान ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Feb 2021, 09:52:16 AM
gauaharkhan

गौहर खान ने ट्वीट कर भारतीय सितारों पर साधा निशाना (Photo Credit: फोटो- @gauaharkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) और उनसे जुड़े मुद्दों पर आजकल सोशल मीडिया पर ट्वीट्स और पोस्ट की बहार आई है. विदेशी सेलेब्स हों या भारतीय सभी इस पर अपनी राय रख रहे हैं. इसके साथ ही किसान आंदोलन (Farmer Protest) मुद्दे में बॉलीवुड हो या हॉलीवुड के सेलेब्स सभी 2 भागों में बटे हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई भारतीय सितारों ने विदेशी कलाकारों के ट्वीट के जवाब में लिखते हुए किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया. वहीं अब गौहर खान (Gauahar Khan) ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: NCB ने ड्रग्स मामले में राहिला फर्नीचरवाला और करण सजनानी को किया गिरफ्तार

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, '#BlackLivesMatter वो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन हर भारतीय कलाकार ने उसके समर्थन में ट्वीट किया. क्योंकि जाहिर है कि सभी की जिंदगी मायने रखती है. लेकिन भारतीय किसान? उनकी जिंदगी मायने नहीं रखती क्या..' गौहर ने अपने इस ट्वीट से बताया है कि ब्लैक लाइव्स मैटर, वो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन हर भारतीय कलकार ने उसके समर्थन में ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ें: इस फेमस सिंगर ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग', किया ये Tweet

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) के अलावा स्वरा भास्कर, वरुण ग्रोवर और इरफान पठान ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया है. गौहर अपने ट्वीट में जिस बात का जिक्र कर रही हैं वो #BlackLivesMatter मुद्दा अमेरिका से जुड़ा है. ह्यूस्टन के रहने वाले 46 साल के जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) की मौत जब एक श्वेत पुलिस अफसर के गर्दन दबाए जाने के कारण हुई थी तो उस वक्त ये हैशटैग काफी ट्रेंड हुआ था और दुनियाभर के लोगों के साथ-साथ कलाकारों ने इस मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद की थी. गौहर खान (Gauahar Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज तांडव में नजर आई थीं. सीरीज रिलीज के बाद से विवादों में घिर गई थी.

First Published : 05 Feb 2021, 09:52:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.