News Nation Logo

इस फेमस सिंगर ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग', किया ये Tweet

इन सितारों में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल है. इसके साथ ही कई सितारे ऐसे भी थे जिन्होनें अक्षय कुमार समेत कंगना और कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुना दिया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Feb 2021, 06:56:41 PM
akshaykuma

जैजी बी ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग' (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

पॉप म्यूजिक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक रिहाना (Rihanna) और कई विदेशी सेलेब्स ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट क्या किए पूरा बॉलीवुड सोशल मीडिया के जरिए जवाब देना लगा. इन सितारों में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल है. इसके साथ ही कई सितारे ऐसे भी थे जिन्होनें अक्षय कुमार समेत कंगना और कई सेलेब्स को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुना दिया. पंजाबी फेमस सिंगर और एक्टर जैजी बी ने अब अक्षय को  फेक किंग (Fake King) कहा है.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं जूलिया माइकेल, देखें Photo और Video

जैजी बी (Jazzy B) ने अक्षय कुमार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो. ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!' जैजी बी (Jazzy B) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने राखी सावंत पर किया ये कमेंट

वहीं अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं. और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं. मतभेद पैदा करने वाले किसी भी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें'. बता दें कि अक्षय के अलावा अजय देवगन, करण जौहर और सुनील शेट्टी ने बुधवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त की. भारतीय सेलेब्स ने ट्वीट रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के इस संबंध में ट्वीट के बाद किए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Feb 2021, 06:56:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो