logo-image

कंगना रनौत ने Twitter को चीन की कठपुतली बताते हुए दी ये धमकी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट्स के जरिए किसी से भी सोशल मीडिया पर भिड़ जाती हैं चाहे फिर वो अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) हों या भारतीय एक्ट्रेस तापसी पन्नू

Updated on: 05 Feb 2021, 10:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर पर अक्सर बेबाक अंदाज दिखाई देता है. किसान आंदोलन के खिलाफ भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर पर काफी मुखर रूप सामने आया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट्स के जरिए किसी से भी सोशल मीडिया पर भिड़ जाती हैं चाहे फिर वो अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) हों या भारतीय एक्ट्रेस तापसी पन्नू. कंगना के इस बेबाक अंदाज की वजह से ही ट्विटर इंडिया ने उनके 2 ट्वीट्स को हटा दिया था जिसके बाद अब कंगना ने ट्वीट करते हुए ट्विटर को ही धमकी दे दी है.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने Tweet कर भारतीय सितारों पर किया कमेंट, बोलीं- क्या किसानों की जिंदगी...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है. याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी. चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा.' कंगना ने अपने इस ट्वीट में जैक डोरसी को टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: NCB ने ड्रग्स मामले में राहिला फर्नीचरवाला और करण सजनानी को किया गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट को नियमों का उल्लंघन किए जाने पर सोशल मीडिया से हटाया था. कंगना ने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ के एक ट्वीट का जबाव देते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद ट्विटर ने कंगना रनौत के कई ट्वीट डिलीट कर दिए. बता दें कि भारत में बीते साल लद्दाख में चीन के साथ चल रहे गतिरोध के बीच 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था. जिसमें फेमस ऐप टिक टॉक भी शामिल था. कंगना अपने ट्वीट में इसी टिक टॉक का जिक्र कर रही हैं.