logo-image

'पुष्पा' एक्टर की गिरफ्तारी के चलते रुकी फिल्म की शूटिंग, महिला उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग का आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगदीश भंडारी की गिरफ्तारी के कारण अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा द रूल को रोक दिया गया है, खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग में देरी होने की संभावना है.

Updated on: 21 Dec 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा द राइज की अगली किस्त में अल्लू अर्जुन के साथ सपोर्टिंग रोल करने वाले अभिनेता जगदीश भंडारी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.  रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पर महिलाओं को परेशान करने का आरोप लगा है, जिसके चलते हैदराबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुष्पा द राइज़ में अपने अभिनय के लिए प्रशंसित जगदीश को पुष्पा: द रूल नाम की सीक्वल में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया था.

गिरफ्तारी के कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हुई

हालांकि, उनकी गिरफ्तारी ने फिल्म के निर्माण को अस्त-व्यस्त कर दिया है, जिससे अभिनेता की विशेषता वाले महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग में देरी हुई है. शुरुआत में, फिल्म निर्माता जगदीश के लिए बॉडी डबल के साथ कुछ सीन्स शूट करने में कामयाब रहे, फिर भी, फिल्म की कहानी के लिए उनके करेक्टर पर पर्याप्त निर्भरता को देखते हुए, टीम को अब एक चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. 

प्रोडक्शन कंपनी जमानत की कोशिश कर रही 

रिपोर्टों के अनुसार, गिरफ्तारी के कारण शूटिंग स्थगित कर दी गई है, और माइथ्री मूवी मेकर्स, प्रोडक्शन कंपनी कथित तौर पर जगदीश की रिहाई को सुरक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण प्रयास कर रही है. अभिनेता के लिए जमानत सुनिश्चित करने के प्रोडक्शन हाउस के प्रयासों के बावजूद, आरोपों की गंभीरता और अपराध में जगदीश की स्वीकृति ने जमानत प्राप्त करना एक कठिन काम बना दिया है. इस घटनाक्रम के कारण फिल्म निर्माताओं के पास शूटिंग के लिए विकल्प तलाशने के अलावा कोई ऑपशन नहीं बचा है.

यह भी पढ़ें- B Praak : क्या 'बी प्राक' ने रचाई दूसरी शादी ? सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

एक्टर को रिप्लेस कर दोबारा सीन शूट किए जाएंगे

ऐसी खबरें चल रही हैं कि निर्माता जगदीश की जगह किसी नए अभिनेता को लेने और उनके दृश्यों को फिर से शूट करने पर विचार कर रहे हैं. हालांकि इस संबंध में टीम के किसी भी सदस्य द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन निर्देशक सुकुमार के मार्गदर्शन में प्रोडक्शन टीम इस झटके से उबरने और पुष्पा: द रूल के व्यापक उत्पादन को फिर से शुरू करने के लिए काम करेगी.

यह भी पढ़ें- Merry Christmas Trailer: डर और सस्पेंस से भरी है मैरी क्रिसमस, विजय सेतुपति और कैटरीना की केमिस्ट्री भी कमाल