logo-image

Merry Christmas Trailer: डर और सस्पेंस से भरी है मैरी क्रिसमस, विजय सेतुपति और कैटरीना की केमिस्ट्री भी कमाल

Merry Christmas: फिल्म में कैटरीना कैफ और विजयच सेतुपति की एक लिप-लॉक किसिंग सीन भी आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

Updated on: 20 Dec 2023, 06:23 PM

नई दिल्ली:

Merry Christmas Trailer: बॉलीवड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म लंबे समय से मोस्ट अवेटेड बनी हुई थी. फिल्म को लेकर मेकर्स ने काफी सस्पेंस बनाया हुआ था. आखिरकार ट्रेलर में फिल्म की कहानी स्टार कास्ट को लेकर जानकारी मिल गई हैं. पहली झलक में ही मैरी क्रिसमस आपके होश उड़ा देगी. इसका ट्रेलर खतरनाक डर सस्पेंस और रोमांच से भरा है. वहीं कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. 

क्रिसमस से पहले ही मेकर्स ने मैरी क्रिसमस का ट्रेलर रिलीज किया है. फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर ही लगता है कि 2024 की शुरुआत काफी धमाकेदार होने वाली है. कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की रोमांचक जोड़ी फैंस को इम्प्रेस करने वाली है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मैरी क्रिसमस के ट्रेलर में कैटरीना और विजय सेतुपति की पहली मुलाकात होते दिखाई गई है. फिर कैटरीना विजय का इंटेंस फ्लर्ट कहानी को आगे बढ़ाता है. एक्ट्रेस विजय से अपने साथ क्रिसमस मनाने का ऑफर देती हैं और फिर धीरे-धीरे ट्रेलर में एक के बाद एक सीन बदलते जाते हैं. ये कहानी एक सीरियल किलर जैसी भी लगती है और मर्डर मिस्ट्री भी. कुछ दर्शकों को ये डरावनी फिल्म जैसी भी लग सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

फिल्म में कैटरीना कैफ और विजयच सेतुपति की एक लिप-लॉक किसिंग सीन भी आपके रोंगटे खड़े कर देगा. विंटेज शैली के पोस्टर के बाद फिल्म का ट्रेलर साज़िश को बिल्कुल नए लेवल पर ले गया है. फैंस के दिलों में मैरी क्रिसमस को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी. 

मैरी क्रिसमस हिंदी और तमिल वर्जन में रिलीज होगी. फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ के अलावा हिंदी कलाकारों में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. तमिल स्टार्स में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे फेमस नाम शामिल हैं. फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर कैमियो रोल करते नजर आएंगे. फिल्म 12 जनवरी, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है.