logo-image

B Praak : क्या 'बी प्राक' ने रचाई दूसरी शादी ? सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सिंगर अपने पाटर्नर के साथ अग्नि के फेरे देते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Dec 2023, 05:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड पंजाबी सिंगर बी प्राक अपने गानों से हर किसी का दिल जीत लेते हैं, सिंगर ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं. हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सिंगर अपने पाटर्नर के साथ अग्नि के फेरे देते हुए नजर आ रहे हैं. सिंगर इन तस्वीरों का 2 सेट शेयर किया है.जिसमें गायक और उनके साथी के अलावा पंडित भी नजर आ रहे हैं, जो पूजा अनुष्ठान करा रहे हैं. जैसे ही एक्टर ने ये तस्वीरें शेयर कीं उनके फैंस और फॉलोअर्स के बीच हड़कंप मच गया, क्योंकि सिंगर पहले से ही शादीशुदा हैं. चूंकि गायक पहले से ही शादीशुदा है, इसलिए लोग गायक की दूसरी शादी के बारे में अटकलें लगाने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK (@bpraak)

बी प्राक अपने इमोशनल गानों के लिए जाने जाते हैं, उनके गाने का अंदाज पूरे बॉलीवुड में अनोखा है. हाल ही में सिंगर ने फिल्म एनिमल का गाना 'अगर तुम्हें हो गया कुछ, सारी दुनिया जला देंगे' गाया है. इस गाने को ऑडियंस ने खूब प्यार दिया. इससे पहले भी सिंगर ने बॉलीवुड के अलावा कई हिट एल्बम सॉन्ग दिए हैं. ​​जैसे ही किसी सिंगर का नया गाना आता है तो वह लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाता है.सिंगर अपने मधुर हाव-भाव के लिए भी जाना जाता है, जबकि वह एक धर्मनिष्ठ व्यक्ति है, जो पूजा-पाठ जैसी गतिविधियों में डूबा रहता है. हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है, जिसमें सिंगर को आग के सामने फेरे लेते हुए देखा जा सकता है.

जैसे ही सिंगर ने अपने पार्टनर के साथ ये तस्वीरें शेयर कीं उनके फैंस के बीच हंगामा मच गया. सिंगर की इस पोस्ट पर उनके फैंस के कमेंट्स की बाढ़ ला दी. एक ने पूछा, पंजाबी सिंगर बी प्राक ने तुरंत इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- अरे नहीं, ये तो पूजा पद्धति है, हमारी एक ही शादी होती है और वो हमेशा रहती है.इसके अलावा उनके बाकि फैंस ने इन तस्वीरों इमोशनल इमोजी और रेड हार्ट सेंड किया.

बात दे, सिंगर बी प्राक ने अपनी करियर की शुरुआत हार्डी संधू के गाने सोच से किया था, जिसमें बी प्राक कंपोजर थे.इसके बाद बी प्राक ने मन भर्र्या गाने से एक गायक के रूप में शुरुआत की जिसके लिए इन्हें 67th फिल्म फेयर फॉर बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड भी मिला था. इसके अलावा बी प्राक का सॉन्ग तेरी मिट्टी भी लोगों के बीच बहुत फेमस हैं.फिलहाल उनके कई गाने जैसे बेशरम बेवफा, मन भर्रया, जोहराजबीन और क्या लोगे तुम हमेशा दर्शकों की जुबान पर रहते हैं.